Home / Odisha / बीजद में बड़ा फेरबदल, पदाधिकारियों की पुरानी टीम भंग

बीजद में बड़ा फेरबदल, पदाधिकारियों की पुरानी टीम भंग

  •  नए राज्यस्तरीय पदाधिकारियों की नियुक्ति जल्द होगी

  • जिलास्तर के बीजद पदाधिकारी अपने पद पर बने रहेंगे

  •  5 राष्ट्रीय प्रवक्ता और 14 राज्यस्तरीय प्रवक्ता हुए नियुक्त

  • नवीन पटनायक के जनसंपर्क अधिकारी बने सुकांत कुमार पंडा

भुवनेश्वर। पार्टी में एक बड़े संरचनात्मक बदलाव के तहत बीजू जनता दल (बीजद) ने रविवार को अपने सभी राज्यस्तरीय पदाधिकारियों की टीम को भंग कर दिया। बीजद के अध्यक्ष नवीन पटनायक द्वारा हस्ताक्षरित एक आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है कि बीजद के सभी राज्यस्तरीय पदाधिकारियों को तत्काल प्रभाव से पद से मुक्त कर दिया गया है। नए राज्यस्तरीय पदाधिकारियों की नियुक्ति जल्द ही की जाएगी। जिलास्तर के बीजद पदाधिकारी अपने पद पर बने रहेंगे।

आधिकारिक आदेश के अनुसार, मौजूदा पदाधिकारियों को हटाने के बाद पार्टी ने पांच नए राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किए, जिनमें डॉ संतृप्त मिश्र, कलिकेश नारायण सिंहदेव, डॉ अमर पटनायक, डॉ सस्मित पात्र और प्रदीप कुमार माझी शामिल हैं। डॉ संतृप्त मिश्र को अब नवीन पटनायक का राजनीतिक सचिव नियुक्त किया गया है।

बीजद ने सुकांत कुमार पंडा को विपक्ष के नेता और बीजद के अध्यक्ष नवीन पटनायक का जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) नियुक्त किया है। इसी तरह, पार्टी ने चौदह नए राज्यस्तरीय प्रवक्ता नियुक्त किए हैं। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, नियुक्त किए गए लोगों में प्रसन्न आचार्य, प्रमिला मल्लिक, देवी प्रसाद मिश्र, प्रताप केशरी देव, डॉ अरुण कुमार साहू, कैप्टन दिब्या शंकर मिश्र, देवी रंजन मिश्र, श्रीमयी स्वेता स्निग्धा मिश्रा, लेखाश्री सामंतसिंहार, सुदाम मरांडी, सुलता देव, रमेश चंद्र माझी, भृगु बक्सीपात्र और लेनिन मोहंती शामिल हैं।

पार्टी ने मीडिया समन्वयकों के अपने मौजूदा पैनल में भी बदलाव किया है, जिसमें प्रताप जेना को वरिष्ठ राज्य मीडिया समन्वयक, स्वयं प्रकाश को सोशल मीडिया समन्वयक, डॉ लेनिन मोहंती और डॉ प्रियब्रत माझी को मीडिया समन्वयक नियुक्त किया गया है।

Share this news

About desk

Check Also

भरतपुर थाना मामले में न्यायिक आयोग ने हलफनामे मांगे

आयोग ने अधिसूचना जारी की शिकायतकर्ता, पुलिस और आम जनता समेत अन्य हितधारकों से खुले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *