Home / Odisha / ओडिशा के पूर्व मंत्री श्रीकांत साहू दुर्व्यवहार का मामला दर्ज

ओडिशा के पूर्व मंत्री श्रीकांत साहू दुर्व्यवहार का मामला दर्ज

  • संयुक्ता ने उनके परिवार के सदस्यों को भी बनाया आरोपी

  • कविसूर्यनगर पुलिस स्टेशन की पुलिस जांच में जुटी

ब्रह्मपुर। ओडिशा के पूर्व मंत्री श्रीकांत साहू और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ गंजाम में एक महिला से दुर्व्यवहार करने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सूत्रों के अनुसार, गंजाम जिले के कविसूर्यनगर पुलिस स्टेशन में श्रीकांत, पूर्व पोलसरा विधायक और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ संयुक्ता महाला द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने महिला के इस आरोप की जांच शुरू कर दी है कि इस साल 14 फरवरी को पूर्व मंत्री के आवास पर जाने के दौरान उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया था। उसने श्रीकांत, उसके पिता, भाई, भाभी और परिवार के अन्य सदस्यों पर मौखिक रूप से गाली-गलौज करने के अलावा शारीरिक रूप से मारपीट करने का आरोप लगाया। संयुक्ता ने दावा किया कि हालांकि उसने घटना के बारे में कविसूर्यनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने अपनी नई शिकायत में दावा किया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। महिला द्वारा डाक से अपनी नई शिकायत भेजे जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और उचित कार्रवाई की जाएगी। इस घटनाक्रम पर श्रीकांत और उनके परिवार के सदस्यों की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

गौरतलब है कि संयुक्ता ने इससे पहले भुवनेश्वर के महिला पुलिस थाने में श्रीकांत के खिलाफ दो शिकायतें दर्ज कराई थीं, जिसमें पूर्व मंत्री पर नौ साल तक रिश्ते में रहने के बाद धोखा देने और शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग भी की थी। इन आरोपों के बाद श्रीकांत को तत्कालीन बीजद मंत्रालय से हटा दिया गया था। अगस्त 2023 में, उन्होंने अपने आरोपों की उचित जांच के लिए निर्देश देने की मांग करते हुए उड़ीसा उच्च न्यायालय का भी रुख किया था।

Share this news

About desk

Check Also

In chat with PM Modi, Kohli reveals he was underconfident before final but…

After clinching the T20 World Cup title, the team on Thursday met Prime Minister Narendra …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *