Home / Odisha / विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, नौ घायल

विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, नौ घायल

  • भुवनेश्वर, रायगड़ा और अनुगूल में हुए सड़क हादसे

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर, रायगड़ा और अनुगूल में अलग-अलग सड़क हादसों में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए।

खबरों के अनुसार, रविवार रात को भुवनेश्वर के तमांडो क्षेत्र के पास गोहिरा फ्लाईओवर पर एक एसयूवी के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक युवक की मौत हो गयी। उनकी पहचान बालियंता निवासी विश्वजीत राय के रूप में बतायी गयी है। वह चार अन्य लोगों के साथ एसयूवी में यात्रा कर रहा था।

बताया गया है कि एसयूवी खुर्दा की ओर से आ रही थी और डिवाइडर से टकराने के बाद यह दुर्घटनाग्रस्त हुई। अन्य चार घायलों की पहचान अभी नहीं हो पाई थी। उन सभी को एम्स भुवनेश्वर में भर्ती कराया गया है।

इसी तरह, बरमुंडा क्षेत्र में काली मंदिर के सामने एक कार की चपेट में आने से दो बाइक सवार घायल हो गए।

इधर, रायगड़ा में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य कार की टक्कर में घायल हो गए। सूत्रों ने बताया कि कार में सवार सभी लोग आंध्र प्रदेश के रहने वाले थे और एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए ओडिशा के बरगड़ जिले में आए थे।

यह दुर्घटना तड़के सुबह 3 से 4 बजे के बीच हुई। उस दौरान वे लौट रहे थे। दुर्घटना के बाद अंबाडोला पुलिस और अग्निशमन सेवा की टीम मौके पर पहुंची और बचाव अभियान चलाया। सभी घायलों को मुनिगुड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इधर, अनुगूल में जरापड़ा में एनएच-55 पर एक सड़क दुर्घटना में एक और व्यक्ति की मौत हो गई। पीड़ित की पहचान जिले के मरातिरा गांव के जोगी बिस्वाल के रूप में हुई है।

इस घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया। जाम के कारण मौके पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित हुई। इसकी सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को सामान्य करने में जुट गयी।

Share this news

About desk

Check Also

राहुल गांधी हैं झूठे और आतंकवादी भी: ओडिशा भाजपा प्रमुख

लोकसभा में हिंदुओं को हिंसक और झूठा कहने वाले बयान पर मनमोहन सामल ने हमला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *