Home / Odisha / मन की बात में मोदी ने रथयात्रा के बारे में बात की

मन की बात में मोदी ने रथयात्रा के बारे में बात की

  • भुवनेश्वर में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्यमंत्री और केंद्रीय नेताओं, सांसदों समेत हजारों नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मोदी को सुना

भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लोकसभा चुनाव के दौरान रोके गए अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ को फिर से शुरू करते हुए भगवान जगन्नाथ की आगामी रथयात्रा के बारे में बात की। कार्यक्रम के 111वें एपिसोड में उन्होंने कहा कि पवित्र रथयात्रा अब से एक सप्ताह बाद शुरू होने जा रही है। मेरी हार्दिक कामना है कि महाप्रभु जगन्नाथ का आशीर्वाद सभी देशवासियों पर हमेशा बना रहे।

इस मौके पर ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित प्रदर्शनी मैदान में पार्टी द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में ‘मन की बात’ कार्यक्रम में ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी, उपमुख्यमंत्री कनव वर्धन सिंहदेव, प्रभाती परिडा, सांसद प्रताप षाड़ंगी, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र मंत्री, जुएल ओराम, अश्विनी वैष्णव, बैजयंत पंडा, भाजपा प्रदेश मनमोहन सामल, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष समीर मोहंती समेत हजारों की संख्या में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मन की बात सुनी।

नरेन्द्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद यह उनका पहला ‘मन की बात’ कार्यक्रम था। इस दौरान मोदी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार को फिर से चुनने के लिए मतदाताओं को धन्यवाद दिया और संविधान में “अटूट विश्वास” के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

Share this news

About desk

Check Also

अस्मिता भवन का होगा निर्माण, ओड़िया भाषा आयोग होगी गठित – मोहन माझी

ओड़िया अस्मिता पर गुणात्मक अनुसंधान को मिलेगा बढ़ावा कहा-साहित्य, संगीत, नाटक और ललित कला अकादमी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *