Home / Odisha / अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

अपराजिता षाड़ंगी ने बयानों को लेकर पंडियन पर साधा निशाना

  • कहा-प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कह सकते

  • केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल पर जतायी आपत्ति

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता और भुवनेश्वर की लोकसभा सांसद तथा उम्मीदवार अपराजिता षाड़ंगी ने बीजद नेता वीके पंडियन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर कुछ टिप्पणियों को लेकर कड़ा रूप से आलोचना की।

षाड़ंगी ने भुवनेश्वर में रविवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पंडियन को प्रधानमंत्री को पर्यटक नहीं कहना चाहिए। उन्हें प्रधानमंत्री के कामों पर नकारात्मक टिप्पणियां नहीं करनी चाहिए।

भाजपा सांसद ने वीके पंडियन द्वारा केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के खिलाफ कुछ शब्दों के प्रयोग पर भी आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि पांडियन ने केंद्रीय मंत्री के खिलाफ ‘औकात’ और ‘दम’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जो कि उन जैसे पूर्व आईएएस अधिकारी के लिए अनुचित है।

सावधानी भरी टिप्पणी के साथ भाजपा की केंद्रीय प्रवक्ता ने कहा कि पांडियन को गरिमा की सीमाओं में रहना चाहिए। वे गरिमापूर्ण तरीके से व्यवहार करने चाहिए।

बीजद सांसदों को रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करने चाहिए

अपराजिता ने कहा कि उन्होंने मुझसे पिछले पांच वर्षों में मेरे प्रदर्शन के बारे में भी पूछा। मैं पंडियन बाबू से एक बात पूछना चाहती हूं, अगर उनमें दम है, तो उन्हें अपने पार्टी के 12 लोकसभा सांसदों से (2019-2024) जनता के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत करने के लिए कहना चाहिए। मैं फिर उन्हें लोकसभा में नहीं मिलूंगी। उनमें से तीन सांसद, भर्तुहरि महतब, अनुभव मोहंती और पिनाकी मिश्र सवाल उठाते थे और कार्यक्रम में सक्रिय भाग लेते थे। बीजद ने इन तीनों सांसदों को पुरस्कार स्वरूप उन्हें इस बार टिकट नहीं दिया।

उन्होंने यह भी कहा कि डॉ प्रसन्न पाटसाणी पांच बार सांसद रहे और उन्हें अपना रिपोर्ट कार्ड सार्वजनिक करना चाहिए। मैं इसे दोहराऊंगा कि उनके कितने सांसद अपने रिपोर्ट कार्ड लेकर आए हैं। क्या पांडियन बाबू सांसदों के रिपोर्ट कार्ड को सार्वजनिक करने की जहमत उठाएंगे?

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में ताड़ के पेड़ काटने पर लगी रोक

काटने से पहले ओडिशा वन विभाग से अनुमति अनिवार्य ताड़ पेड़ काटने की छूट को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *