Home / Odisha / पहले चरण में भाजपा की जीत से बौखलाई बीजद – लता उषेंडी

पहले चरण में भाजपा की जीत से बौखलाई बीजद – लता उषेंडी

  • गंजाम और नवरंगपुर में हुई हिंसा की निंदा की

  • कहा- लोगों के मूड को नहीं रोक सकती बीजद की हिंसा

भुवनेश्वर। प्रदेश भाजपा की सह प्रभारी लता उषेंडी ने कहा कि ओडिशा में लोकसभा के साथ-साथ हुए विधानसभा के पहले चरण के चुनाव में भाजपा की जीत से सत्तारूढ़ दल बीजू जनता दल (बीजद) बौखला गयी है। उन्होंने गंजाम और नवरंगपुर जिले में हुई हिंसा की घटनाओं की निंदा करते हुए कहा कि यह घटनाएं बीजद की बौखलाहट को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा के साथ-साथ विधानसभा में भी कमल खिलने जा रहा है और केंद्र के साथ-साथ ओडिशा में भी भाजपा की सरकार बनने जा रही है।

उन्होंने नवभारत के साथ बातचीत करते हुए दावा किया कि पहले चरण के चुनाव में भाजपा लोकसभा की सभी चार सीटें और विधानसभा में 26 से 28 सीटों पर जीत हासिल कर रही है।

उन्होंने कहा कि लोगों ने इस बार ओडिशा में बदलाव का मूड बना लिया है। अब कोई हिंसा लोगों के मूड को नहीं बदल सकती है। लता ने कहा कि बीते 24 सालों में बीजद विकास करने में विफल रही है और अब पार्टी छोड़ चुके लोगों को निशाना बना रही है। भाजपा में शामिल होने वाले लोगों पर बीजद गोलियां चलवा रही है। उन्होंने कहा कि जनता बीजद को कभी भी माफ नहीं करेगी।

लता उषेंडी ने केंद्रीय योजनाओं के राज्य में क्रियान्वयन नहीं किये जाने को लेकर भी राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक केंद्रीय योजनाओं का लाभ गरीब जनता को नहीं दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओडिशा की जनता को चावल भेज रहे हैं, लेकिन नवीन पटनायक उसे अपनी थैली में भरकर अपना बता रहे हैं।

लता ने कहा कि आज ओडिशा जल से लेकर थल तक संशाधनों से संपन्न है, लेकिन सरकार की दूरदर्शिता के आभाव में राज्य आज भी विकास नहीं कर पाया है। उन्होंने कहा कि पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ काफी तेजी से विकास कर रहा है। ठीक उसी तरह से ओडिशा का भी विकास किया जायेगा। उन्होंने लोगों से भाजपा के सभी उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में ताड़ के पेड़ काटने पर लगी रोक

काटने से पहले ओडिशा वन विभाग से अनुमति अनिवार्य ताड़ पेड़ काटने की छूट को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *