Home / Odisha / भुवनेश्वर में जेपी नड्डा का विशाल रोड शो

भुवनेश्वर में जेपी नड्डा का विशाल रोड शो

  • ओडिशा के लोगों ने दोनों चुनावों में भाजपा के लिए एकतरफा जीत सुनिश्चित करने का बनाया है मन

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को भुवनेश्वर में एक विशाल रोड शो करते हुए कहा कि ओडिशा के लोगों ने राज्य में लोकसभा और विधानसभा दोनों चुनावों में भाजपा के लिए एकतरफा जीत सुनिश्चित करने का मन बना लिया है।

चिलचिलाती गर्मी और उमस भरी परिस्थितियों के बीच इस विशाल रोड शो और उत्साह से पता चलता है कि ओडिशा के लोगों ने राज्य और केंद्र दोनों में सरकार बनाने के लिए भाजपा को वोट देने का फैसला किया है। राज्य के लोग एक सक्रिय और स्वस्थ मुख्यमंत्री चाहते हैं, जो उनके साथ ओड़िया में संवाद कर सके।

उन्होंने कहा कि ओडिशा के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काम से खुश हैं। जिस तरह से अधिकारियों ने प्रशासन संभाला और नवीन बाबू पिछले 20 वर्षों से निष्क्रिय हो गए, ओडिशा के लोग अब मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को आराम देना चाहते हैं और भाजपा को काम करना चाहते हैं।

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की तर्ज पर तय होगा ओडिशा का सीएम

ओडिशा में भाजपा का मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा, इस पर स्थिति साफ करते हुए नड्डा ने कहा कि भाजपा ने तीन दिनों के भीतर मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के लिए अपना  मुख्यमंत्री का उम्मीदवार तय कर लिया। ठीक इसी तरह से ओडिशा के लिए मुख्यमंत्री का उम्मीदवार भी तय किया जाएगा। ओडिशा में पहले चरण के मतदान के बाद रुझानों पर विचार रखते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि बीजद चूक गई है और अब यह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है।

बीजद के लिए काम पर सरकारी अधिकारियों पर होगी : नड्डा

चुनाव प्रक्रिया में सरकारी अधिकारियों की कथित संलिप्तता के बारे में पूछे जाने पर नड्डा ने कहा कि यह कुछ दिनों की बात है और उन सभी पर कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने बार-बार पुलिस अधिकारियों सहित सरकारी अधिकारियों के कथित तौर पर ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजद के लिए काम करने का मुद्दा उठाया है।

बीजद जीतने पर नवीन नहीं बल्कि पांडियन होंगे मुख्यमंत्री – अपराजिता

इस बार यदि राज्य के विधानसभा चुनाव में बीजू जनता दल विजयी होती है, तो नवीन पटनायक मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे, बल्कि वीके पांडियन मुख्यमंत्री बनेंगे। आज भाजपा के राष्ट्रीय अघ्यक्ष जेपी नड्डा के साथ रोड शो में शामिल होने के बाद भुवनेश्वर सांसद तथा भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अपराजिता षाड़ंगी ने ये बातें कहीं।

उन्होंने वीके पांडियन को पांडु जी संबोधित करते हुए कहा कि इस बार चुनव में बीजद जीतने पर नवीन मुख्यमंत्री नहीं बल्कि पांडुजी मुख्यमंत्री बनेंगे। यह ओडिशा की जनता को स्वीकार्य है या नहीं यह वे स्वयं विचार करेंगे। अब यह बीजू जनता दल नहीं, बल्कि पांडु जनता दल बन चुका है। यह मैं नहीं कर रही हूं, बल्कि राज्य की जनता कह रही है।

उन्होंने कहा कि हमें साफ-सुथरी शासन, पारदर्शी शासन चाहिए। हमें एक सक्रिय मुख्यमंत्री चाहिए। हमें अपनी भाषा में संवाद करने वाला मुख्यमंत्री चाहिए। हमें एक स्वस्थ व युवा मुखयमंत्री की आवश्यकता है।

षाड़ंगी ने कहा कि ओडिशा में सक्रिय शासन व्यवस्था व भ्रष्टाचार मुक्त शासन व्यवस्था की मांग राज्य की जनता कर रही है।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में ताड़ के पेड़ काटने पर लगी रोक

काटने से पहले ओडिशा वन विभाग से अनुमति अनिवार्य ताड़ पेड़ काटने की छूट को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *