Home / Odisha / जाजपुर में चार मजदूरों की मौत

जाजपुर में चार मजदूरों की मौत

  •  जमीन धंसने की चपेट में आए तीन लोग

  • दनकारी खदान में दुर्घटना में एक मजदूर की मौत

जाजपुर। जिले में गुरुवार को अलग-अलग दुर्घटनाओं में कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 15 से अधिक अन्य घायल हो गए। एक दुखद घटना में आज जिले के बिंझारपुर थाना अंतर्गत रहस गांव में जमीन धंसने से तीन मजदूरों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान अख्तर अंसारी और फिरोज अंसारी के रूप में की गई है, जबकि तीसरे मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। वे एक निजी कंपनी के लिए काम कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार और तमिलनाडु के मजदूर इलाके में पाइपलाइन बिछाने के काम में लगे हुए थे। हालांकि, काम के दौरान जमीन धंस गई और तीन मजदूर दब गए। बाद में, उन्हें बचाया गया और जाजपुर जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

एक अन्य दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, जिले के धर्मशाला ब्लॉक के अंतर्गत दनकारी खदान में एक दुर्घटना में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य फंस गए। खदान से अन्य तीन मजदूरों को निकालने के लिए बचाव अभियान शुरू किया गया है। भाजपा विधायक प्रत्याशी स्मृतिरेखा पाही मौके पर पहुंचीं और क्षेत्र में सक्रिय खनन माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। हालांकि, इस संबंध में जिला प्रशासन या खदान मालिक की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

इधर, एक सड़क दुर्घटना में सदर थाना अंतर्गत कबीरपुर के पास बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोग घायल हो गए। जाजपुर जिला मुख्यालय अस्पताल में इलाज करा रहे चार यात्रियों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन माझी ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी ने शनिवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, रसायन एवं उर्वरक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *