Home / Odisha / राजस्थान के शिक्षा मदन दिलावर ने पुरी में चलाया जनसंपर्क अभियान

राजस्थान के शिक्षा मदन दिलावर ने पुरी में चलाया जनसंपर्क अभियान

  • भाजपा के उम्मीदवार संबित पात्र और जयंत कुमार के लिए मांगे वोट

पुरी। राजस्थान के शिक्षा एवं पंचायत राज मंत्री मदन दिलावर ने कल मंगलवार को पुरी लोकसभा क्षेत्र में भाजपा उम्मीदवार संबित पात्र के लिए पुरी विधानसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए जनसंपर्क अभियान चलाया।

दिलावर ने स्थानीय भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ पुरी के सुंदर गांव क्षेत्र के मंडल सदर में संबित पात्र तथा विधानसभा उम्मीदवार जयंत कुमार षाड़ंगी के लिए वोट मांगा। दिलावर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत और विजन वाला नेता पूरी दुनिया में कोई नहीं है। नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत ने पिछले 10 वर्षों में जबरदस्त तरक्की की है। आतंकवाद का नाम और निशान खत्म हो गया है। कश्मीर में अमन चैन है। देश में सड़कों का जाल बिछा है। बुलेट ट्रेन शुरू होने वाली है। महिलाओं, बेरोजगारों,युवाओं,गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चलाई है, जबकि ओडिशा की नवीन पटनायक सरकार ने ओडिशा प्रदेश और प्रदेशवासियों का बहुत नुकसान किया है। प्रदेश की संपदा को आंध्र प्रदेश के हाथों गिरवी रख दिया है। आंध्र का एक अधिकारी पूरे प्रदेश को मनमाने तरीके से बर्बाद करने पर आमादा है।

दिलावर ने कहा कि ओडिशा में मुफ्त चावल नरेंद्र मोदी जी दे रहे हैं, जबकि नवीन पटनायक झूठ बोलते है की भाजपा दे रही है।

उन्होंने कहा कि इस झूठ बोलने वाली सरकार को इस बार हराना है और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनना है। संबित पात्र को जीता कर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री मोहन माझी ने जेपी नड्डा से की मुलाकात

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण मांझी ने शनिवार को केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, रसायन एवं उर्वरक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *