Home / Odisha / बीजद को एक और झटका, जयदेव विधायक अरविंद ढाली ने दिया त्यागपत्र

बीजद को एक और झटका, जयदेव विधायक अरविंद ढाली ने दिया त्यागपत्र

  • समर्थकों के भाजपा में होंगे शामिल

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल को एक और झटका लगा है। बीजद के दो सिंटिंग विधायकों के भाजपा में शामिल होने के कुछ दिन बाद एक और विधायक ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है। जयदेव से विधायक तथा पूर्व मंत्री अरविंद ढाली ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से त्याग पत्र दे दिया है। उन्होंने लिखित में पार्टी के मुखिया नवीन पटनायक को इस बारे में अवगत करा दिया है। उन्होंने कहा कि रविवार को वह पार्टी के सहयोगियों के साथ भाजपा में शामिल होंगे।

ढाली ने बीजद से त्यागपत्र के कारणों के बारे में नहीं बताया। भारतीय जनता पार्टी से अपना राजनीतिक कैरियर शुरु करने वाले ढाली ने कहा कि यह उनकी भाजपा में घर वापसी होगी।

ढाली ने कहा कि वह कल अपने विधानसभा क्षेत्र के एक हजार सहयोगियों के साथ भाजपा में शामिल होंगे। उन्हें भाजपा क्या जिम्मेदारी देगी या फिर नहीं देगी इसका भाजपा निर्णय करेगी। उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया जाएगा या नहीं लड़ाया जाएगा, यह निर्णय भी भाजपा लेगी।

ढाली ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र के समर्थकों के साथ चर्चा के बाद उन्होंने यह निर्णय लिया है। उल्लेखनीय है कि ढाली भाजपा से विधायक रहे हैं तथा बीजद व भाजपा के बीच गठबंधन सरकार में मंत्री भी रहे हैं। इससे पहले गोपालपुर के विधायक प्रदीप पाणिग्राही व चिलिका के विधायक प्रशांत जगदेव भी पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए हैं।

Share this news

About desk

Check Also

मुख्यमंत्री प्रतिदिन दो घंटे सुनेंगे लोगों की शिकायतें

दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक का समय निर्धारित कहा- जनता का मुख्यमंत्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *