Home / Odisha / जाजपुर में पानी के टैंक में मिले दो नर कंकाल
जाजपुर में पानी के टैंक में मिले दो नर कंकाल

जाजपुर में पानी के टैंक में मिले दो नर कंकाल

  • सुराग ढूंढने के लिए जांच में जुटी पुलिस

जाजपुर। एक भयावह घटना में सोमवार को ओडिशा के जाजपुर जिले के एक गांव के पास एक पेयजल परियोजना के नवनिर्मित ओवरहेड पानी के टैंक के अंदर दो संदिग्ध मानव कंकाल पाए गए हैं। यह घटना जाजपुर के सदर ब्लॉक के अंतर्गत निश्चिंता गांव के बाहरी इलाके की है, जहां एक पेयजल परियोजना के हिस्से के रूप में इस टैंक को बनाया गया है।

खबरों के अनुसार, देखने से कंकाल इंसानों के प्रतीत होते हैं, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। कुछ सुराग ढूंढने की कोशिश की जा रही थी। कंकालों को बरामद कर लिया गया और जांच के लिए जाजपुर शहर के जिला मुख्यालय अस्पताल (डीएचएच) में भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि कंकाल इंसानों के हैं या बंदरों के।

इस खबर को भी पढ़ेंः-गरीबों के लिए काम करना कांग्रेस का ध्येय: मल्लिकार्जुन खड़गे

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, गांव के बाहरी इलाके में स्थित ओवरहेड टैंक को अभी तक चालू नहीं किया गया है। बताया जाता है कि दो बच्चे गलती से टैंक पर चढ़ गए थे। इसी दौरान उन्होंने कंकालों को देखा। खबर फैलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। नरकंकाल मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है।

इस बीच इसकी सूचना मिलने पर जाजपुर के एसपी विनित अग्रवाल और एसडीपीओ ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल का दौरा किया। अग्निशमन सेवा कर्मियों ने कंकालों को बरामद कर लिया और डीएचएच भेज दिया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Share this news

About admin

Check Also

पूर्व विधायक विष्णु सेठी को पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री ने याद किया

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने वरिष्ठ भाजपा नेता तथा पूर्व विधायक विष्णु सेठी को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *