Home / Odisha / KIIT स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर ने मनाई छठ पूजा, डा अच्युत सामंत ने दिया अर्घ्य
KIIT स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर ने मनाई छठ पूजा, डा अच्युत सामंत ने दिया अर्घ्य

KIIT स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर ने मनाई छठ पूजा, डा अच्युत सामंत ने दिया अर्घ्य

भुवनेश्वर। संस्कृतियों की विविधता का जश्न मनाते हुए KIIT स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर ने आज रविवार को छठ पूजा के मौके पर भगवान सूर्य की पूजा की। बिहार में छठ पूजा एक बहुत ही महत्वपूर्ण त्योहार है। लोग सूर्य देव की पूजा करते हैं और व्रत रखते हैं। इस दौरान आज अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य दिया गया, जबकि सोमवार को उदयीमान सूर्य की पूजा होगी।

KIIT स्टूडेंट एक्टिविटी सेंटर में आयोजित छठ पूजा के अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होकर वरिष्ठ अधिवक्ता एवं बार काउंसिल ऑफ इंडिया के चेयरमैन मनन कुमार मिश्र ने छठ पूजा मनायी और छात्रों का उत्साहवर्धन किया। उन्होंने KIIT-DU के छात्रों को इस तरह के अवसर देने के लिए KIIT और KISS के संस्थापक डॉ.अच्युत सामंत को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

इस खबर को भी पढ़ेंः-कटक में छठपूजा के मंच पर दिखी सर्वधर्म की एकता

अपने स्वागत भाषण में डॉ सामंत ने छठ पूजा में उनकी अनुशासित भागीदारी के लिए छात्रों को भी धन्यवाद दिया। अन्य अतिथियों में हिमाचल प्रदेश से अधिवक्ता अमित बैद्य, राजस्थान से अधिवक्ता श्रीमाली और KIIT-DU के अतिरिक्त रजिस्ट्रार डॉ. श्याम सुंदर बेहुरा उपस्थित थे।

एक सुंदर आयोजन में फूलों और रंग की रंगोली ने कार्यक्रम की चमक और उल्लास को बढ़ा दिया था, साथ ही संगीत से पूजा को समर्पित गीत गाए थे। कैंपस 6 में भव्य स्तर पर सूर्य की पूजा की गई। इस अवसर पर छात्रों ने डा अच्युत सामंत के साथ अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य अर्पित कर सर्वमंगल की कामना की।

Share this news

About admin

Check Also

पूर्व विधायक विष्णु सेठी को पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री ने याद किया

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने वरिष्ठ भाजपा नेता तथा पूर्व विधायक विष्णु सेठी को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *