Home / Odisha / छठपूजा के मंच पर सम्मानित किए गए स्टार्टअप ओडिशा के कार्यकारी चेयरमैन
छठपूजा के मंच पर सम्मानित किए गए स्टार्टअप ओडिशा के कार्यकारी चेयरमैन

छठपूजा के मंच पर सम्मानित किए गए स्टार्टअप ओडिशा के कार्यकारी चेयरमैन

भुवनेश्वर। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में कुआखाई नदी के तट पर आयोजित छठपूजा के मंच पर आज ओडिशा स्टार्टअप ओडिशा के कार्यकारी चेयरमैन डा ओंकार राय सम्मानित किए गए। हिन्दी विकास मंच की ओर से आयोजित छठ पूजा कमेटी के चेयरमैन अनिल सिंह ने इनका भव्य अभिनंदन किया तथा यहां छठपूजा आयोजन के इतिहास के बारे संक्षिप्त जानकारी दी।

इस खबर को भी पढ़ेंः-कटक में छठपूजा के मंच पर दिखी सर्वधर्म की एकता

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मूलनिवासी तथा स्टार्टअप ओडिशा के कार्यकारी चेयरमैन डा ओंकार राय बतौर विशिष्ट अतिथि यहां अपनी पत्नी के साथ उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि यहां आने के बाद उन्हें गांव की यादें ताजा हो गईं। उन्होंने आमंत्रित करने के लिए हिन्दी विकास मंच के प्रति आभार जताया तथा छठव्रतियों को अपनी शुभकामनाएं दी। डा राय ने यहां के भव्य आयोजन की खूब प्रशंसा की।

उल्लेखनीय है कि हिन्दी विकास मंच की ओर से हर साल कुआखाई घाट पर छठपूजा आयोजन की तैयारियां की जाती हैं। इस दौरान उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के हजारों की संख्या में छठव्रती अपने परिवार जनों के साथ यहां भगवान सूर्य की पूजा करने और अर्घ्य देने के लिए उपस्थित होते हैं। यहां का पूरा माहौल आध्यात्मिक रहता है। आज यहां पर सांसद अपराजिता षाड़ंगी ने भी भगवान सूर्य की पूजा की और अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य दिया।

Share this news

About admin

Check Also

बालेश्वर के मुख्य अभियंता एनवी हरिहर राव निकले करोड़पति

46.45 लाख नकद, 2 इमारतें, 3 बीएचके फ्लैट, संदिग्ध बेनामी संपत्तियां और 1.11 करोड़ से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *