Home / Odisha / ओडिशा में अगले दिन के दौरान बारिश की संभावना

ओडिशा में अगले दिन के दौरान बारिश की संभावना

  • परलाखेमुंडी में अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री सेल्सियस और फुलबाणी सबसे कम 16.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज

भुवनेश्वर। अगले तीन दिनों के दौरान ओडिशा के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है, जबकि राज्य के शेष जिलों में शुष्क मौसम रहेगा। यह जानकारी आज यहां भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने मंगलवार को अपने दोपहर के बुलेटिन में देते हुई भविष्यवाणी की कि ओडिशा में अधिकतम तापमान में कोई बड़ा बदलाव नहीं देखा गया। तटीय ओडिशा के जिलों में कुछ स्थानों पर और आंतरिक ओडिशा के जिलों में एक या दो स्थानों पर वे सामान्य से काफी ऊपर थे, ओडिशा के जिलों में कई स्थानों पर सामान्य से ऊपर थे और आंतरिक ओडिशा के जिलों में कुछ स्थानों पर सामान्य थे।

दूसरी ओर, उत्तरी आंतरिक ओडिशा के जिलों में एक या दो स्थानों पर न्यूनतम तापमान में उल्लेखनीय गिरावट देखी गई और ओडिशा के बाकी जिलों में कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ। आंतरिक ओडिशा के जिलों में एक या दो स्थानों पर वे सामान्य से काफी ऊपर थे, तटीय ओडिशा के जिलों में कुछ स्थानों पर सामान्य से ऊपर थे और आंतरिक ओडिशा के जिलों में एक या दो स्थानों पर सामान्य से ऊपर थे, एक या दो स्थानों पर सामान्य से नीचे थे। आंतरिक ओडिशा के जिलों में और ओडिशा के अन्य जिलों में सामान्य।

ओडिशा के मैदानी इलाके में सबसे अधिक अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री सेल्सियस परलाखेमुंडी में और सबसे कम न्यूनतम तापमान 16.5 डिग्री सेल्सियस फुलबाणी में दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार, अगले 24 घंटे के दौरान सुंदरगढ़, केंदुझर, मयूरभंज, बालेश्वर, भद्रक, केंद्रापड़ा, जगतसिंहपुर, पुरी, गंजाम, गजपति, कोरापुट जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बारिश होने की संभावना है और ओडिशा के बाकी जिलों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। इसके अगले दिन 19 अक्टूबर तक

कोरापुट, रायगड़ा, गजपति, गंजाम, कंधमाल, पुरी, केंदुझर, मयूरभंज जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या तूफान आने की संभावना है और ओडिशा के बाकी जिलों में शुष्क मौसम रहने की संभावना है। 20 अक्टूबर को कोरापुट, मालकानगिरि, रायगड़ा, गजपति, गंजाम, केंदुझर, मयूरभंज जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बारिश होने की संभावना है और ओडिशा के बाकी जिलों में शुष्क मौसम रहने की संभावना है। इसके बाद 21 और 22 अक्टूबर को राज्यभर में मौसम शुष्क बने रहने की संभावना है।

Share this news

About desk

Check Also

भितरकनिका राष्ट्रीय उद्यान के पास गैरकानूनी तरीके से होटल का निर्माण

वन भूमि नियमों में फेरबदल करने तथा बीजद विधायक पर संरक्षण का आरोप सरकारी और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *