Home / Odisha / सोफिया फिरदौस क्रेडाई भुवनेश्वर की नई अध्यक्ष

सोफिया फिरदौस क्रेडाई भुवनेश्वर की नई अध्यक्ष

इण्डो एशियन टाइम्स, भुवनेश्वर।

सोफिया फिरदौस क्रेडाई भुवनेश्वर की नई अध्यक्ष चुनी गईं हैं। राजधानी भुवनेश्वर में आयोजित क्रेडाई ओडिशा की ईजीएम में सत्र 2023-25 अवधि के लिए वह चुनी गईं हैं। सोफिया मेसर्स मेट्रो गार्डन एस्टेट प्राइवेट लिमिटेड की एमडी हैं। इसके साथ ही

उपाध्यक्ष के रूप में सौम्यजीत मोहंती और बोब्बिली सत्यनारायण को चुना गया है। सचिव की जिम्मेदारी जगत कुमार कर को तथा संयुक्त सचिव की जिम्मेदारी ज्योति रंजन बेहुरिया और मनमोहन अग्रवाल को दी गई है। कोषाध्यक्ष अशोक कुमार पात्र बने हैं।

प्रबंध समिति के सदस्यों में रोनक दुग्गड़, राजेंद्र कुमार पात्र, शेख मैराजुल हक तथा कमल लोचन पात्र शामिल हैं। इसके अलावा, संग्राम केशरी साहू को नवगठित समिति द्वारा टीम के चेयरमैन के रूप में नामित किया गया है। यह जानकारी क्रेडाई की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में दी गई है।

बताया गया है कि क्रेडाई ओडिशा स्टेट फेडरेशन की ईजीएम के दौरान भुवनेश्वर, कटक, पुरी, ब्रह्मपुर, संबलपुर, झारसुगुड़ा, राउरकेला, भद्रक से 100 से अधिक डेवलपर्स ने भाग लिया और रीयल एस्टेट के अन्य विभिन्न मुद्दों के साथ-साथ नए अपार्टमेंट (स्वामित्व और प्रबंधन) अध्यादेश, 2023 पर चर्चा की गई। इसके साथ ही राज्य में रीयल एस्टेट क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए मुद्दों को हल करने के लिए विभिन्न सरकारी विभागों के साथ बैठक करने का निर्णय लिया गया।

Share this news

About admin

Check Also

भितरकनिका राष्ट्रीय उद्यान के पास गैरकानूनी तरीके से होटल का निर्माण

वन भूमि नियमों में फेरबदल करने तथा बीजद विधायक पर संरक्षण का आरोप सरकारी और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *