Home / Odisha / बरगढ़ में वायरल वीडियो गुड्डू मुस्लिम का नहीं

बरगढ़ में वायरल वीडियो गुड्डू मुस्लिम का नहीं

  • एक शख्स ने किया दावा, कहा-वीडियो में तस्वीर उसकी, गुड्डू मुस्लिम की नहीं

भुवनेश्वर। ओडिशा के बरगढ़ में वायरल वीडियो में जो तस्वीर दिख रही है, वह मारे गए गैंगस्टर अतीक अहमद के सहयोगी गुड्डू मुस्लिम की नहीं है। यह दावा एक शख्स ने किया है। उसने कहा है कि वीडियो में जो तस्वीर है, वह उसकी है, उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी गुड्डू मुस्लिम की नहीं है। हालांकि शुरुआत में इस बात की पुष्टि नहीं हुई थी कि वायरल वीडियो में दिख रहा शख्स गुड्डू मुस्लिम ही है। इस सीसीटीवी फुटेज में एक शख्स एक बिल्डिंग में घुसता हुआ नजर आ रहा है। सीसीटीवी क्लिप 11 अप्रैल, 2023 की बताई जा रही है। हालांकि, सीसीटीवी कैमरे की लोकेशन स्पष्ट नहीं है। इस वीडियो के वायरल होने और गुड्डू मुस्लिम की तस्वीर बताए जाने के बाद ओडिशा के सोहेला के हामिद मोहम्मद नामक एक व्यक्ति ने दावा किया कि सीसीटीवी वीडियो में देखा गया व्यक्ति गुड्डू मुस्लिम नहीं है।

हामिद ने कहा कि फुटेज में दिख रहा शख्स वह खुद है। यह तस्वीर उस समय की है, जब वह नमाज पढ़ने जा रहा था।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले, उत्तर प्रदेश एसटीएफ बरगढ़ आई थी, जब पता चला था कि पुरी में कुछ समय रुकने के बाद गुड्डू मुस्लिम लगभग 12 दिनों तक यहां रहा था।

गुड्डू मुस्लिम भी बरगढ़ में झोला छोड़ गया। गुड्डू मुस्लिम ने ओडिशा के अलावा मेरठ, अजमेर, झांसी, नासिक और पुणे जैसी जगहों भी शरण ली। वह एसटीएफ को धोखा देने के लिए बार-बार ठिकाना बदल रहा था।

Share this news

About desk

Check Also

प्रेम की अद्वितीय मिसाल: सिलिकॉन प्रतिमा से पत्नी की उपस्थिति जीवंत की

कोविड ने छीनी थी पत्नी व्यवसायी ने घर में स्थापित की जीवित लगने वाली मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *