Home / Odisha / ब्रह्मपुर में एसयूवी ने बारातियों को रौंदा, तीन महिलाओं की मौत

ब्रह्मपुर में एसयूवी ने बारातियों को रौंदा, तीन महिलाओं की मौत

  •   हादसे में 12 से अधिक लोग घायल, दो की हालत गंभीर

ब्रह्मपुर। गंजाम जिले के ब्रह्मपुर के मंडियापल्ली गांव में कल रात एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी, जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गये। बताया जाता है कि यहां तेज रफ्तार से आ रही एक एसयूवी ने विवाह समारोह के बाहर सड़क पर इंतजार कर रहे लोगों को टक्कर मार दी। इससे तीन लोगों की मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए।

मृतक सभी महिलाएं हैं और उनकी पहचान स्वपना रेड्डी (32), संजू रेड्डी (23) और भारती रेड्डी (12) के रूप में बतायी गयी है। ये सभी ब्रह्मपुर के लांजीपल्ली केशव नगर इलाके की रहने वाली थीं।

सभी घायलों को यहां एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में कैमरामैन रविनारायण दास शादी, जो वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे और एक राजेश रेड्डी की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें विशाखापट्टनम में एक चिकित्सा सुविधा में स्थानांतरित कर दिया गया है।

बताया जाता है कि एक बारात की 50 से अधिक महिला सदस्य विवाह स्थल के पास एक सड़क के किनारे खड़ी होकर बारात के शुरू होने का इंतजार कर रही थीं। इस दौरान कुछ लोग सड़क के दोनों किनारों को सजाने में लगे थे, तभी अचानक से एक तेज रफ्तार एसयूवी आती दिखाई दी और उनके ऊपर चढ़ गई।

दुर्घटना के बाद वाहन के चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन चालक के नियंत्रण खोने से वह एक घर के बरामदे से जा टकराया। इस कारण वाहन में बैठे व्यक्तियों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुख्यमंत्री ने राहत राशि की घोषणा की

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस हादसे पर दुःख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवार के लिए राहत राशि की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार, मृतकों के परिवार को तीन-तीन लाख रुपये दिये जायेंगे तथा हादसे में घायल लोगों का मुफ्त इलाज किया जायेगा।

केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने दुःख व्यक्त किया

केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने इस हादसे को लेकर दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत होने की बात जान कर दुःखी हूं। घायलों की शीघ्र आरोग्य लाभ करने की कामना करता हूं। इस दुःखद समय में शोक संतप्त परिवार को महाप्रभु श्री जगन्नाथ इस कष्ट को सहन करने की शक्ति दें, यही कामना करता हूं।

Share this news

About desk

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *