Home / Odisha / कटक में नाले में गिरने से लड़के की मौत

कटक में नाले में गिरने से लड़के की मौत

कटक। कटक के बिड़ानसी इलाके में कल शाम एक नौ वर्षीय बालक की पतंग उड़ाते समय खुले नाले में गिरने से मौत हो गयी। उसकी पहचान जोसेफ साहनी के रूप में बतायी गयी है। जानकारी के मुताबिक, कल शाम साढ़े चार बजे के करीब जोसेफ अपने दोस्तों के साथ अपने घर के पास पतंग उड़ा रहा था, तभी यह हादसा हो गया। जोसेफ के परिवार के सदस्यों ने दावा किया कि वह बिना किसी को बताए घर से चला गया था।
लड़के की दर्दनाक मौत के लिए परिवार के लोगों ने कटक नगर निगम (सीएमसी) के अधिकारियों पर आरोप लगाया है और कहा है कि दोपहर के भोजन के बाद हम टीवी देख रहे थे जब जोसेफ बिना किसी को बताए बाहर चला गया। वह पतंग उड़ाते समय गलती से खुले नाले में गिर गया था। मृतक के एक रिश्तेदार ने कहा कि लगभग दो से तीन महीने हो गए हैं कि नाले के चल रहे निर्माण कार्य को रोक दिया गया है। अधिकारियों ने कई जगहों पर एक बड़े नाले को खुला छोड़ दिया है जो दुर्घटनाओं को न्यौता दे रहा है। अगर सीएमसी ने नाले को कंक्रीट से ढक दिया होता, तो दुर्भाग्यपूर्ण घटना को टाला जा सकता था।
पिछले हफ्ते भुवनेश्वर में एक खुले नाले में गिरने से दक्षिण कोरिया का एक फोटो पत्रकार घायल हो गया था। वह हॉकी विश्व कप को कवर करने के लिए भुवनेश्वर में आया है और डुमडुमा इलाके में सड़क किनारे एक स्टॉल पर चाय पीने के दौरान खुले नाले में गिर गया था।

Share this news

About desk

Check Also

अनंत नायक समेत ओडिशा के सभी सांसदों ने शपथ ग्रहण किया

 कई सांसदों ने ओड़िया भाषा में ली शपथ भुवनेश्वर। केंदुझर से सांसद अनंत नायक, बैजयंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *