Home / Odisha / ईडी ने खोला प्रोड्यूसर को ब्लैकमेल करने का सच

ईडी ने खोला प्रोड्यूसर को ब्लैकमेल करने का सच

  • केस के लिए 33 लाख की डील का हुआ खुलासा

भुवनेश्वर। ईडी की चार्जशीट में हनीट्रैप क्विन अर्चना नाग द्वारा सिने निर्माता प्रमोद स्वाईं को ब्लैकमेल करने के पीछे की सच्चाई का पर्दाफाश हो गया है। ईडी ने खुलासा किया है कि कैसे अर्चना ने फिल्म के स्पॉन्सर की आड़ में डायरेक्टर से लाखों रुपये ऐंठे। फिल्म निर्माता ने लेडी ब्लैकमेलर को 33 लाख रुपये दिए थे। बाद में इस मामले को खारिज कर दिया गया था। ब्लैकमेलिंग केस को रफा-दफा करने के लिए पांच साल पहले कैसे नाग के खाते में लाखों रुपये जमा किए गए थे, ईडी ने चार्जशीट में सभी तथ्यों का जिक्र किया है। तीसरी कड़ी में, लेडी ब्लैकमेलर अर्चना और उनके पति जगबंधु को फिल्म निर्माता द्वारा 33 लाख रुपये दिए गए। फिल्म निर्देशक प्रमोद ने पहले चरण में 10 लाख, दूसरे चरण में 20 लाख और तीसरे चरण में तीन लाख रुपये जमा कराए थे।

16 नवंबर, 2017 को अर्चना नाग ने भुवनेश्वर महिला पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। वहीँ एक दिन के बाद 17 नवंबर को अर्चना और जगबंधु के खातों में पैसे जमा करा दिए गए। अर्चना के खाते में 2 लाख और जगबंधु के खाते में 8 लाख। पैसा जमा करने के 24 घंटे के भीतर अर्चना ने फिल्म निर्देशक के खिलाफ मामला अचानक वापस ले लिया।

जगबंधु के खाते में 5 दिसंबर 2017 को 3 लाख, 8 को 5 लाख और 1 लाख 70 हजार रुपये जमा हुए थे। 8 दिसंबर को अर्चना के खाते में दो लाख रुपये जमा हुए। इन तीन तारीखों में कुल 21 लाख 70 हजार रुपए जमा किए गए। इसी तरह आठ दिसंबर को अर्चना के खाते से आरोपी खगेश्वर के खाते में 10 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए। ईडी के सामने निर्माता प्रमोद ने अपने भाई अर्चना को 33 लाख रुपये का बयान दिया था, लेकिन जांच के दौरान ईडी को मिली रकम लगभग इतनी ही है। इसलिए ईडी ने मामले की जांच की और 33 लाख रुपये की चार्जशीट पर सफाई दी।

इस बीच छानबीन के दौरान दोनों नाग दंपत्ति अपने पैसे के बारे में कोई सटिक जानकारी नहीं दे सके। यहां तक कि अर्चना से केस वापस लेने के बारे में पूछने पर भी उन्होंने जवाब दिया कि यह पति का दबाव था और गुस्से में आ कर उसने फिल्मा निर्माता के खिलाफ ऐसे आरोप लगाए थे। हालांकि, पति जगबंधु ने कहा कि उन्हें मामले के बारे कोई जानकारी नहीं थी और उसने अर्चना पर कोई दबाव नहीं डाला था। वहीँ ईडी ने यौन उत्पीड़ित निर्माता के साथ सौदा किया और अपनी चार्जशीट ज़ारी की है।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में फिर से शुरू हो सकता है छात्रसंघ का चुनाव

उच्च शिक्षा मंत्री ने बयान में दिये संकेत भुवनेश्वर। ओडिशा के विभिन्न विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *