Home / Odisha / उद्योगपति सुभाष भुरा ने बेसहारा दिव्यांगजनों से संग अपने जन्मदिन की खुशियां बांटी

उद्योगपति सुभाष भुरा ने बेसहारा दिव्यांगजनों से संग अपने जन्मदिन की खुशियां बांटी

  • कटक के सातबटिया स्थित अपना घर में रहने वाले लोगों के संग मनाया अपना 60वां जन्मदिन

भुवनेश्वर. भुवनेश्वर से वरिष्ठ समाजसेवी, उद्योगपति तथा मेसर्स उत्कल बिल्डर्स के प्रमुख सुभाष भुरा ने आज अपनी पत्नी के साथ अपने जन्मदिन की खुशियां कटक के सातबटिया स्थित अपना घर में रहने वाले दिव्यांग और बेसहारा लोगों के साथ बांटी. सुभाष भुरा ने आज अपना 60वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्होंने अपना घर के दिव्यांग और बेसहारा लोगों के लिए पकवान और भोजन की व्यवस्था की थी.

उन्होंने कहा कि मुझे बड़ी खुशी महसूस हो रही है कि आज मैंने अपना जन्मदिन इनके साथ मनाया. उन्होंने समाज के सभी लोगों से अपील भी की कि वह ऐसे मौकों पर जरूरतमंद लोगों को अपनी सेवाएं दें. जरूरतमंद लोगों की सेवाओं से मिली खुशी से बड़ी खुशी कुछ नहीं हो सकती है. भुरा ने कहा कि आज हमने अपना सभी कार्यों को छोड़कर इन लोगों के साथ खुशियां बांटने की योजना बनायी और इसमें परिवार के सभी सदस्य जुड़ गये.

उन्होंने कहा कि इस से उनको बड़ी खुशी हासिल हुई है. उन्होंने भगवान से कामना की कि वे उनकी और सभी मनोकामनाएं पूर्ण करें और प्रभुजी का आशीर्वाद उन पर सदैव बना रहे, ताकि वे लोगों और समाज की सेवा करते रहें.

उल्लेखनीय है कि कटक के सातबटिया में अपना घर का निर्माण सुखदेव लाडसरिया ने अपनी जमीन देकर किया है. सड़कों पर घुमने वाले बेसहारा और दिव्यांगजनों की सेवा और इलाज की जाती है. यह अपना घर लगभग 20 हजार वर्गफीट में फैला हुआ है. समाजसेवी सुभाष भुरा ने लाडसरिया के इस कदम की काफी सराहना की है.

उन्होंने कहा कि इससे बड़ा नारायण सेवा कुछ नहीं हो सकती है. अपने जन्मदिन पर भुरा ने इस आश्रम में रहने वाले लोगों के लिए पूरे दिन की भोजन की व्यवस्था की.

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *