Home / Odisha / ओडिशा में 21 से 24 मार्च तक हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना

ओडिशा में 21 से 24 मार्च तक हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना

भुवनेश्वर. ओडिशा में 21 से 24 मार्च तक हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. यह जानकारी यहां क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने पूर्वानुमान जारी करते हुए दी है. मौसम विभाग के ताजा बुलेटिन के अनुसार, ओडिशा में अगले 4-5 दिनों के दौरान अधिकतम तापमान (दिन के तापमान) में कोई बड़ा बदलाव नहीं होगा, लेकिन 21 मार्च को गंजाम, गजपति, रायगड़ा जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. राज्य के बाकी जिलों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है. इसी तरह से 22 मार्च को गंजाम, गजपति, कंधमाल, रायगड़ा, मालकानगिरि, कोरापुट, मयूरभंज, केंदुझर, भद्रक, बालेश्वर जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. राज्य के बाकी हिस्सों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है.

मौसम विभाग के अनुसार, 23 मार्च को तटीय ओडिशा में मयूरभंज, केंदुझर, ढेंकानाल, कंधमाल, रायगड़ा, मालकानगिरि, कोरापुट जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. प्रदेश के बाकी जिलों में इस दिन मौसम शुष्क रहने की संभावना है. .

24 मार्च को तटीय ओडिशा, मयूरभंज, केंदुझर, ढेंकानाल, कंधमाल, रायगड़ा जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. राज्य के अन्य जिलों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है.

टिटिलागढ़ में अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस

रविवार को टिटिलागढ़ में अधिकतम तापमान 41 डिग्री सेल्सियस और फूलबाणी में न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. राज्य के सभी जिलों में रविवार को मौसम शुष्क बना रहा. भारतीय मौसम विभाग ने कहा कि अधिकतम तापमान में उत्तरी तटीय ओडिशा में एक या दो स्थानों पर उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई. उत्तरी तटीय ओडिशा और दक्षिण आंतरिक ओडिशा में एक या दो स्थानों पर उल्लेखनीय गिरावट आई और कहीं और कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ. मौसम विभाग ने बताया कि आंतरिक ओडिशा में एक या दो स्थानों पर तापमान सामान्य से काफी अधिक था.

तटीय ओडिशा में एक या दो स्थानों पर न्यूनतम तापमान में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई और ओडिशा में अन्य जगहों पर कोई बड़ा बदलाव नहीं हुआ. आईएमडी बुलेटिन में कहा गया है कि दक्षिण आंतरिक ओडिशा में कुछ स्थानों पर तापमान सामान्य से काफी ऊपर था.

Share this news

About desk

Check Also

बलात्कार पीड़ितों की मेडिकल रिपोर्ट सात दिनों जारी करने के निर्देश

राज्य स्वास्थ्य विभाग ने सभी सरकारी और निजी डॉक्टरों तथा पंजीकृत चिकित्सकों को लिखा पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *