Home / Odisha / कटक में अभिनेता श्रीतम दास भाजपा के मेयर उम्मीदवार

कटक में अभिनेता श्रीतम दास भाजपा के मेयर उम्मीदवार

कटक. कटक नगर निगम (सीएमसी) के चुनाव में मेयर पद के लिए भाजपा ने अभिनेता से नेता बने श्रीतम दास को मैदान में उतारा है. नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि से एक दिन पहले यह घोषणा कटक नगर भाजपा अध्यक्ष लालतेन्दु बडू ने की.
कांग्रेस की ओर से पार्टी की वरिष्ठ नेता गिरिबाला बेहरा मेयर उम्मीदवार हैं. इसके बाद भाजपा ने आज अभिनेता को मैदान में उतारने की घोषणा की. भाजपा के मेयर पद के उम्मीदवार श्रीतम दास ने कहा कि मैं वास्तव में हैरान हूं, क्योंकि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. कटक के लोग मुझसे प्यार करते हैं और इससे मुझे उनकी शिकायतों को दूर करने में मदद मिलेगी. साल 2001 से मैं सामाजिक क्षेत्र में काम कर रहा हूं. कोविद-19 महामारी के दौरान मैं भी मैदान में था और लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश की. दास ने कहा कि वह पिछले 10 साल से भाजपा से जुड़े हैं. उन्होंने कहा कि मेरा एकमात्र उद्देश्य इस शहर की समस्याओं को दूर करना है.
इससे पहले, कल सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) ने राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्र सिंह को कटक नगर निगम (सीएमसी) में पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार के रूप में नामित किया था. बीजद सुप्रीमो और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शनिवार को तीन नगर निगमों के मेयर पदों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की. नगर निगम के लिए 24 मार्च को मतदान होना है.
दिव्यांग जनों के लिए राज्य आयुक्त सुलोचना दास को भुवनेश्वर नगर निगम (बीएमसी) के लिए बीजद के मेयर उम्मीदवार के रूप में घोषणा की गई है.
गंजाम जिले की महिला शाखा की अध्यक्ष संघमित्रा दलेई को ब्रह्मपुर नगर निगम (बीईएमसी) के लिए उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया है.

Share this news

About desk

Check Also

ग्रामीण विकास व पंचायतीराज मंत्री ने लोकसेवा भवन से कार्यभार संभाला

भुवनेश्वर। राज्य के ग्रामीण विकास, पंचायतीराज तथा पेयजल मंत्री रवि नारायण नायक ने आज लोकसेवा भवन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *