Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना के 123 नये मामले

ओडिशा में कोरोना के 123 नये मामले

भुवनेश्वर. राज्य में पिछले 24 घंटों में 123 कोरोना के नये मामले सामने आये हैं. इनमें से 18 साल से कम आयु के वर्ग के 17 बच्चे हैं. राज्य के सूचना व जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 10 लाख 54 हजार 004 हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 10 लाख 43 हजार 926 हो गई है. राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 1 हजार 572 है.
विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इन नये मामलों में से 72 संगरोध से हैं, जबकि 51 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं. आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 13 जिलों से हैं. इनमें खुर्दा जिले में सर्वाधिक 53 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.
अनुगूल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. बालेश्वर जिले में 3 संक्रमित पाये गये हैं. बरगड़ जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है, जबकि भद्रक से 1 संक्रमित मिला है. बलांगीर व बौध जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिले है. कटक जिले में 10 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.
इसी तरह देवगढ़ जिले में 2 संक्रमित मिले हैं. ढेंकानाल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. गजपति जिले में 4 संक्रमित मिले हैं, जबकि गंजाम जिले में 1 संक्रमित मिले हैं. जगतसिंहपुर जिले में 2, जाजपुर जिले 5 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. झारसुगुड़ा, कलाहांडी व कंधमाल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. केन्द्रापड़ा व केन्दुझर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिले हैं. खुर्दा जिले में 53 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.
कोरापुट व मालकानगिरि जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. मयूरभंज जिले में 8 संक्रमित मिले हैं, जबकि नवरंगपुर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. नयागढ़ जिले में 1 व नुआपड़ा जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. पुरी जिले में 2 संक्रमित मिले हैं, जबकि रायगड़ा जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. संबलपुर जिले में 19 संक्रमित मिले हैं, जबकि सोनपुर जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. सुंदरगढ़ जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. स्टेट पूल में 12 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

ओडिशा में कोरोना से और एक की मौत, कुल मौतों की संख्या 8453 हुई
भुवनेश्वर. ओडिशा में कोरोना से और एक संक्रमित की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 8453 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है. विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार खुर्दा जिले में 1 संक्रमित की मौत हो गई है.

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में फिर से शुरू हो सकता है छात्रसंघ का चुनाव

उच्च शिक्षा मंत्री ने बयान में दिये संकेत भुवनेश्वर। ओडिशा के विभिन्न विश्वविद्यालयों व महाविद्यालयों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *