Home / Odisha / ओडिशा भाजपा प्रदेश प्रभारी ने बीजद सरकार पर बोला हमला

ओडिशा भाजपा प्रदेश प्रभारी ने बीजद सरकार पर बोला हमला

  • पुरंडेश्वरी ने राज्य सरकार पर अपराधियों को बचाने का आरोप लगाया

भुवनेश्वर. कलाहांडी में महिला स्कूल शिक्षिका ममिता मेहेर की हत्या के मामले में सत्तारूढ़ बीजद हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओडिशा राज्य इकाई के प्रभारी डी पुरंडेश्वरी ने राज्य सरकार पर अपराधियों को बचाने का आरोप लगाया.

पुरंडेश्वरी ने बुधवार को बरगड़ में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा कि ममिता की हत्या जिस बर्बर तरीके से की गई, उसे कोई भी सभ्य समाज स्वीकार नहीं कर सकता. हालांकि, दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के बजाय ओडिशा सरकार अपराधियों को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि ओडिशा के गृह मंत्री दिव्य शंकर मिश्र को हत्या के मामले में उनकी कथित संलिप्तता के लिए तुरंत कैबिनेट से हटा दिया जाना चाहिए, लेकिन मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने हाल ही में भवानीपाटना की अपनी यात्रा के दौरान मिश्र के साथ एक कार्यक्रम में मंच साझा किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का इस तरह का इशारा स्पष्ट संकेत देता है कि राज्य सरकार अपराधियों को बचा रही है और उनके खिलाफ कोई कार्रवाई करने में झिझक रही है.

भाजपा प्रभारी ने भी अपनी पार्टी की ओर से मंत्री को ओडिशा कैबिनेट से हटाने और सनसनीखेज ममिता हत्याकांड में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग दोहराई.

उन्होंने कहा कि ओडिशा सरकार को मंत्री को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए और दोषियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई के लिए कदम उठाना चाहिए. उन्होंने चेतावनी दी कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो भाजपा राज्यभर में अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखेगी.

Share this news

About desk

Check Also

नर्सों के काम बंद आंदोलन से स्वास्थ्य सेवाओं पर प्रतिकूल असर

राज्य में नर्सिंग अधिकारियों की हड़ताल दूसरे दिन भी जारी भुवनेश्वर। राज्य में नर्सिंग अधिकारियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *