Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना के 407 नये मामले

ओडिशा में कोरोना के 407 नये मामले

भुवनेश्वर. राज्य में पिछले 24 घंटों में 407 कोरोना के नये मामले सामने आये हैं. इनमें से 18 साल से कम आयु के वर्ग के 74 बच्चे हैं. राज्य के सूचना व जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. इसके साथ राज्य में कुल मामलों की संख्या बढ़कर 10 लाख 28 हजार 366 हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना से स्वस्थ हुए मरीजों की संख्या बढ़कर 10 लाख 15 हजार 018 हो गई है. राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 5 हजार 075 है.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इन नये मामलों में से 238 संगरोध से हैं, जबकि 169 स्थानीय संपर्क में आकर संक्रमित हुए हैं. आज संक्रमित पाये गये लोग कुल 18 जिलों से हैं. इनमें खुर्दा जिले में सर्वाधिक 167 कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

अनुगूल जिले में 2 तथा बालेश्वर जिले में 16 संक्रमित मिले हैं. बरगड़ जिले 1, भद्रक जिले में 2 संक्रमितों की पहचान की गई है. बलांगीर व बौध जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. कटक जिले में 63 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

इसी तरह देवगढ़ जिले में 2 संक्रमित की पहचान की गई है. ढेंकानाल, गजपति व गंजाम जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिले हैं. जगतसिंहपुर जिले में 18 संक्रमितों की पहचान की गई है. जाजपुर जिले 17 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. झारसुगुड़ा जिले में एक भी संक्रमित की पहचान नहीं की गई है. कलाहांडी जिले में 3 संक्रमित मिले हैं, जबकि कंधमाल जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. केन्द्रापड़ा जिले में 10 संक्रमित की पहचान की गई है. केन्दुझर जिले में एक भी संक्रमित की पहचान नहीं हुई है. खुर्दा जिले में 167 नये कोरोना संक्रमित पाये गये हैं.

कोरापुट जिले में 3 संक्रमित मिले हैं. मालकानगिरि जिले में 1, मयूरभंज जिले में 26 संक्रमित मिले हैं, जबकि नवरंगपुर जिले में जिले में एक भी संक्रमित नहीं मिला है. नयागढ़ जिले में 5 संक्रमित की पहचान की गई है. नुआपड़ा जिले में एक भी संक्रमित की पहचान नहीं की गई है. पुरी जिले में 19 संक्रमितों की पहचान की गई है. रायगड़ा जिले में एक भी संक्रमित की पहचान नहीं की गई है. संबलपुर जिले में 11 संक्रमित मिला है, जबकि सोनपुर से एक भी संक्रमित नहीं मिला है. सुंदरगढ़ जिले में 2 व स्टेट पूल में 39 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है.

Share this news

About desk

Check Also

रिश्वत लेते हुए बलांगीर का अभियंता गिरफ्तार

भुवनेश्वर। ओडिशा सतर्कता अधिकारियों ने बलांगीर जिले के बेलपड़ा ब्लॉक में एक जूनियर इंजीनियर हरेकृष्ण साहू …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *