Home / National / महालक्ष्मी को 50 टुकड़ा करने वाला आरोपी ओडिशा में
Mahalakshmi महालक्ष्मी को 50 टुकड़ा करने वाला आरोपी ओडिशा में

महालक्ष्मी को 50 टुकड़ा करने वाला आरोपी ओडिशा में

  • तलाश के लिए कर्नाटक ने से भेजी गईं चार पुलिस टीमें

  • पुलिस ने 2-3 लोगों को हिरासत में लिया

  • मुख्य आरोपी का सुराग ओडिशा से मिला

भुवनेश्वर/बेंगलुरु। महालक्ष्मी को 50 टुकड़ा करने वाला आरोपी ओडिशा में छुपा है। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने बुधवार को बताया कि महालक्ष्मी हत्याकांड के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए चार पुलिस टीमें ओडिशा भेजी गई हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान परमेश्वर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हत्याकांड का आरोपी ओडिशा में छिपा हुआ है, जिसके बाद टीमें वहां रवाना कर दी गईं।

उन्होंने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले की जानकारी सामने आएगी। इस बीच, पुलिस ने 2-3 लोगों को हिरासत में लिया है और सभी सबूतों ने आरोपी के ओडिशा में छिपे होने की ओर इशारा किया है।

50 टुकड़ों में मिली थी लाश

महालक्ष्मी की हत्या का मामला तब सामने आया जब उसके पड़ोसियों ने घर से आ रही दुर्गंध की सूचना उसके रिश्तेदारों को दी। जब महालक्ष्मी की मां और बहन उसके घर पहुंचीं, तो उन्होंने वहां का भयानक दृश्य देखा।

पुलिस के अनुसार, महालक्ष्मी की हत्या के बाद उसके शरीर को 50 से अधिक टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रखा गया था। हालाँकि फ्रिज चालू था, लेकिन शव में कीड़े लग चुके थे। पुलिस को फ्रिज के पास एक सूटकेस भी मिला है।

शुरुआती जांच से अहम खुलासे

पुलिस को संदेह है कि महालक्ष्मी की हत्या लगभग महीने की शुरुआत में की गई थी। हत्या के लिए किसी धारदार हथियार, जैसे चाकू या तलवार का उपयोग किया गया था।

महालक्ष्मी, जो त्रिपुरा से थी, बेंगलुरु के एक प्रमुख मॉल में काम करती थी। वे पिछले पांच महीनों से अकेली रह रही थी और पड़ोसियों से ज्यादा बातचीत नहीं करती थी। कुछ समय पहले उनका भाई भी उनके साथ रह रहा था।

पुलिस की जांच से यह भी पता चला है कि महालक्ष्मी की शादी हो चुकी थी और उनका एक बेटा भी है, लेकिन वह अपने पति से अलग रहती थी।

मुख्य आरोपी पर पुलिस की नजर

बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी दयानंदा ने सोमवार को कहा था हमें आरोपी के बारे में स्पष्ट जानकारी मिल गई है, जिसने यह अपराध किया है। आरोपी किसी अन्य राज्य का रहने वाला है और बेंगलुरु में रह रहा था। पुलिस उसे जल्द से जल्द पकड़ने का प्रयास कर रही है।

इस खबर को भी पढ़ें-ओडिशा केंद्रीय विश्वविद्यालय में स्वच्छता अभियान की शुरुआत

Share this news

About admin

Check Also

Ashwini Vaishnav बांद्रा टर्मिनस और मडगांव के बीच चली द्वि-साप्ताहिक नई ट्रेन

बांद्रा टर्मिनस और मडगांव के बीच चली द्वि-साप्ताहिक नई ट्रेन

पीयूष गोयल एवं माननीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने हरी झंडी दिखाई बांद्रा। बांद्रा टर्मिनस और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *