Home / National / नरेन्द्र मोदी ‘सही समय पर सही नेता’ हैं देश के : चंद्रबाबू नायडू

नरेन्द्र मोदी ‘सही समय पर सही नेता’ हैं देश के : चंद्रबाबू नायडू

नई दिल्ली। तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी ) नेता चंद्रबाबू नायडु ने संसदीय दल के नेता के तौर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम का गर्मजोशी से अनुमोदन किया। आज (शुक्रवार) को संसद भवन की पुरानी इमारत के संविधान सदन में अपने अभिभाषण के दौरान चंद्रबाबू नायडु ने कहा कि जिस दृष्टिकोण और उत्साह के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इन वर्षों में काम किया है उसके मुताबिक वे देश के लिए ‘सही समय पर सही नेता’ नेता हैं।

लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को बहुमत मिलने के बाद शुक्रवार को दिल्ली में संसदीय दल की बैठक हुई और इसमें सभी ने नरेन्द्र मोदी के नाम पर मुहर लगाई। इस बीच टीडीपी के नेता चंद्रबाबू नायडु ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम का अनुमाेदन करते हुए उन्हें पूरा समर्थन की बात कही। उन्होंने मोदी सरकार के बीते 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए बड़ा दावा किया। चंद्रबाबू नायडु ने कहा कि देश दुनिया में तीसरी बड़ी इकॉनामी बननेवाला है।

चंद्रबाबू नायडु ने अपने अभिभाषण में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास और विकसित भारत के दृष्टकिोण का समर्थन करते हुए तीसरी बार बन रही एनडीए के सरकार को देश के लिए बेहतर अवसर बताया। उन्होंने कहा कि यह भारत के विकास के लिए यह बेहतर अवसर है इस तरह का अवसर कभी नहीं मिलेगा।
चंद्रबाबू नायडु ने कहा कि टीडीपी की ओर से प्रधानमंत्री पद के लिए नरेन्द्र मोदी का नाम का अनुमाेदन करते हुए उन्हें गर्व हो रहा है। इसके साथ उन्होंने उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के सामूहिक सहयोग से देश में कोई गरीबी नहीं रह जाएगी।
चंद्रबाबू नायडु ने टीडीपी के संस्थापक और आंध्रप्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री एनटी रामाराव के मानवता के प्रति दृष्टिकोण की तुलना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की । नायडू आगे कहा कि टीडीपी का एनडीए से संबंध एनटी रामाराव के समय से है। उन्हाेंने कहा कि उन्हें इस बात का भी उन्हें गर्व है कि वे ऐसे मेहनती नेता के साथ रहे।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

झारखंड में पीजीटी का स्थगित होना राज्य के लाखों युवाओं की जीत : हिमंत बिस्वा सरमा

रांची। राज्य सरकार के द्वारा स्नातकोत्तर प्रशिक्षित शिक्षक प्रतियोगिता परीक्षा पास अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *