Home / National / इंडी गठबंधन वाले चोर-चोर मौसेरे भाई : शिवराज

इंडी गठबंधन वाले चोर-चोर मौसेरे भाई : शिवराज

धनबाद (झारखंड)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धनबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के पक्ष में झरिया स्थित जियलगोड़ा मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी समेत पूरे इंडी गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि ये इंडी गठबंधन वाले चोर-चोर मौसेरे भाई हैं।

शिवराज ने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे कोयलांचल की धरती पर आने का मौका मिला लेकिन आज मन बहुत दुखी है। झारखंड को जिस तरह से लूटा गया है, उससे मन गुस्से से भर जाता है। इन इंडी गठबंधन वालों ने जिस तरह से कोयला, बालू, पत्थर, पहाड़, जमीन और सरकारी योजनाओं का पैसा लूटा वो असहनीय है लेकिन अब ऐसे भ्रष्टाचारी या तो जेल में हैं या इनके जेल जाने की तैयारी है। उन्होंने कहा कि जनता इन्हें जवाब देगी। झारखंड की जनता के मन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति प्यार, श्रद्धा और विश्वास है। इस बार झारखंड की सभी सीटें एनडीए गठबंधन जीत रही है।
शिवराज ने कहा कि इन इंडी गठबंधन वालों के मंत्री, सांसद और विधायक सभी लूटने में लगे हैं। इनके यहां से करोड़ों रुपये मिलते हैं। इतना ही नहीं इनके पूर्व मुख्यमंत्री ने खुद सेना की जमीन लूटन का पाप किया है और यही वजह है कि वे आज जेल की सलाखों के पीछे हैं। पीएम मोदी गरीबों के लिए पैसे भेजते हैं और ये इंडी गठबंधन वाले अपने घरों में उन पैसों का पहाड़ खड़ा कर देते है और बड़ी ही बेशर्मी से चुनाव लड़ने आ जाते है। इन्हें तो चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए।

उल्लेखनीय है कि धनबाद लोकसभा सीट के लिए 25 मई को मतदान होना है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

केंद्र सरकार ने परीक्षाओं के संचालन की निगरानी के लिए गठित की विशेषज्ञ समिति

नई दिल्ली। शिक्षा मंत्रालय ने शनिवार को परीक्षाओं को पारदर्शी बनाने, सुचारु और निष्पक्ष संचालन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *