Home / National / असम के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की

असम के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की

नई दिल्ली। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने सोमवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें राज्य का दौरा करने और कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए आमंत्रित किया।

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा करते हुए यह जानकारी दी।

वहीं, मुख्यमंत्री सरमा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर साझा करते हुए कहा कि बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को असम आने और कई परियोजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करने का निमंत्रण दिया।
मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को कामाख्या कॉरिडोर परियोजना की आधारशिला रखने, तिनसुकिया मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन करने और शिवसागर मेडिकल कॉलेज की नींव रखने के लिए भी आमंत्रित किया। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी से जोरहाट में बीर लाचित बरफुकन की भव्य प्रतिमा का लोकार्पण करने का भी आग्रह किया गया।
मुख्यमंत्री सरमा ने यह भी कहा कि उन्होंने 2024 में असम बिजनेस समिट के आयोजन पर प्रधानमंत्री मोदी से सलाह ली। उनका उद्देश्य असम बिजनेस समिट को निजी निवेश को आकर्षित करने और असम की आर्थिक वृद्धि में तेजी लाने के लिए एक मंच के रूप में स्थापित करना है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

Land Scammers POLKHOL-1 यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

यूपी में माफियागिरी का नया रूप, लैंड स्कैमर्स सक्रिय

अधिकारियों की मिलीभगत से फल-फूल रहा जमीन फर्जीवाड़ा का काम फर्जी दस्तावेजों के सहारे माफियाओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *