Home / National / स्वयंभू खालिस्तानी नेता पन्नू ने विश्वकप फाइनल मैच रोकने की धमकी दी
स्वयंभू खालिस्तानी नेता पन्नू ने विश्वकप फाइनल मैच रोकने की धमकी दी

स्वयंभू खालिस्तानी नेता पन्नू ने विश्वकप फाइनल मैच रोकने की धमकी दी

अहमदाबाद। कनाडा में बैठा स्वयंभू खालिस्तानी नेता पन्नू अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा। उसने फिर वैमनस्य फैलाने वाला एक वीडियो जारी किया है। पन्नू ने इसमें अहमदाबाद में आज (रविवार) होने वाले विश्वकप फाइनल मैच को रोकने की गीदड़ धमकी दी है।

यह वही स्वयंभू खालिस्तानी नेता पन्नू है जिसकी धमकियों को सरकार कभी गंभीरता से नहीं लेती। न ही समाज इस पर भरोसा करता है। सूत्रों के अनुसार भारत के प्रधानमंत्री और आस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री मैच देखने पहुंच सकते हैं। इसलिए सुरक्षा एजेंसियों को जरूर चौकन्ना रहने की जरूरत है। पंजाब से लेकर देश-दुनिया के सिख धर्म के अधिसंख्य अनुयायी तो पन्नू को सिख ही नहीं मानते। इन लोगों का मत है कि पगड़ी न धारण करने वाला सच्चा सिख हो ही नहीं सकता।

इस खबर को भी पढ़ेंः-गुवाहाटी में हेरोइन की तस्करी में शामिल तीन तस्कर गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2023 का फाइनल मैच आज यहां के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। स्टेडियम के भीतर और बाहर अभूतपूर्व सुरक्षा इंतजाम किए गए हैं। पन्नू खुद को सिख फॉर जस्टिस का प्रमुख बताता है। यह संगठन प्रतिबंधित है। यह पहली बार नहीं है जब पन्नू ने वीडियो जारी कर धमकी दी हो। सितंबर में भारत-पाकिस्तान आईसीसी विश्व कप 2023 मैच से पहले धमकी देने के आरोप में पन्नू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

इस खबर को भी पढ़ेंः-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को महापर्व छठ की शुभकामनाएं दीं

Share this news

About admin

Check Also

विहिप के 60 वर्ष: उपलब्धियां व चुनौतियाँ 

नई दिल्ली,देश की राजनैतिक स्वतंत्रता के पश्चात कथित सेक्युलर वाद के नाम पर हिन्दू समाज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *