Home / National / असम में सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, दो गंभीर
असम में सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, दो गंभीर

असम में सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, दो गंभीर

बजाली।  असम के बजाली जिले के पाटाचारकुची में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती देर रात यह दुर्घटना उस समय हुई जब सड़क पर चल रहे एक यात्री को एक 10 पहिया ट्रक ने कुचल दिया।

हादसे में व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। व्यक्ति को कुचलने के बाद चालक ट्रक को लेकर घटनास्थल से फरार हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। इस सिलसिले में पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस खबर को भी पढ़ेंः-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों को महापर्व छठ की शुभकामनाएं दीं

सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल, 2 की हालत गंभीर

असम के कामरूप  जिले के मुकालमुवा के निकटवर्ती चार नंबर करतला में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। घायलों में दो लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें ईलाज के लिए गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने आज बताया कि बीती रात यह दुर्घटना उस समय हुई जब तेज रफ्तार से आ रही दो बाइकें आमने-सामने टकरा गईं। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घायलों में से दो की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें उन्नत चिकित्सा के लिए जीएमसीएच भेज दिया गया।

घायलों की पहचान हिरण्य दास, अनार अली तथा अब्दुल सलाम के रूप में की गई है। दुर्घटना के सिलसिले में पुलिस द्वारा आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू की गई है।

Share this news

About admin

Check Also

तीन नए आपराधिक कानूनों को लेकर सांसद पी विल्सन ने अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली। आपराधिक न्याय व्यवस्था से संबंधित तीनों नए कानून भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 2023 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *