Home / National / ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर धमकाने का आरोप

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर धमकाने का आरोप

  • नेता प्रतिपक्ष ने कहा-नवीन पटनायक ने पहले भी की थी यह कोशिश

  • जयनारायण मिश्र ने सीएम को सबसे बड़ा जनविरोधी बताया

  • बीजद ने किया पलटवार, कहा-भाजपा का आचरण स्वीकार्य नहीं

हेमन्त कुमार तिवारी, भुवनेश्वर।

नेता प्रतिपक्ष और भाजपा के वरिष्ठ नेता जयनारायण मिश्र ने मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर धमकी देने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोशिश पहले भी उन्होंने की थी।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक द्वारा विधानसभा में विपक्ष पर निशाना साधने के एक दिन बाद अब ओडिशा में राजनीति गरमा गई है। अपने बयान में पटनायक ने कहा था कि मैं कह सकता हूं कि जो लोग लोगों के लिए काम करते हैं, वे इस सदन में लौट आते हैं और जो लोग अपराध पर राजनीति करते हैं और राजनीतिक विचार के लिए विकास को रोकते हैं, वे इस प्रतिष्ठित सदन में वापस नहीं लौट पाए हैं। लोग विपक्ष के आचरण को देख रहे हैं कि वे विकास कार्यों को रोकने के लिए कितने बेचैन हैं। हमारी सरकार ओडिशा को न्यू ओडिशा, सशक्त ओडिशा में बदलने के लिए आगे बढ़ती रहेगी।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया में विपक्ष के नेता जयनारायण मिश्र ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक धमकी देने की कोशिश कर रहे हैं और उन्होंने पहले भी यह कोशिश की थी। मिश्र ने कहा कि नवीन पटनायक सबसे बड़े जनविरोधी हैं और कौन चुनाव जीतेगा और कौन हारेगा, यह सीएम पर निर्भर नहीं करता है।

उन्होंने कहा कि बूथ कैप्चरिंग और सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के बावजूद, हम विधानसभा तक पहुंचे हैं। वे 2014 में मेरे खिलाफ सफल हुए और 2019 में असफल रहे। यह मुख्यमंत्री की दया पर नहीं है, बल्कि हमने इसे लोगों की दया पर यहां बनाया है। यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया जा रहा है कि जो लोग नवीन के खिलाफ बोल रहे हैं, उन्हें विधानसभा में अनुमति न दी जाए। विजय महापात्र, नलिनी मोहंती और प्रशांत नंद इसके उदाहरण हैं।

मिश्र के आरोपों का जवाब देते हुए बीजद विधायक प्रशांत मुदुली ने कहा कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के व्यवहार और सादगी से हर कोई वाकिफ है। किसी को धमकाने का सवाल ही नहीं है, लेकिन कल सदन में भाजपा का आचरण स्वीकार्य नहीं है।

 

Share this news

About admin

Check Also

मुख्यमंत्री ने सारंगधर दास को याद किया

भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी ने पुण्यतिथि पर गड़जात गांधी के नाम पर प्रसिद्ध स्वतंत्रता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *