Home / National / महाराष्ट्र : सड़क हादसे में हरियाणा के पुलिस इंस्पेक्टर की मौत

महाराष्ट्र : सड़क हादसे में हरियाणा के पुलिस इंस्पेक्टर की मौत

  • वर्धा जिले में समृद्धि महामार्ग पर हुआ हादसा

  • एक आरोपित और तीन पुलिस कर्मी हुए घायल

चंडीगढ़/नागपुर, महाराष्ट्र के वर्धा जिले में शनिवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में हरियाणा पुलिस की जांबाज इंस्पेक्टर नेहा चौहान की मौत हो गई,जबकि एक आरोपित सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। घायलों को वर्धा जिले के सावंगी मेघे गांव स्थित आचार्य विनोबा भावा ग्रामीण अस्पताल में दाखिल कराया गया है। फिलहाल घायलों की हालत खतरे से बाहर और स्थिर बताई जा रही है।

हरियाणा के पंचकूला की पुलिस टीम एक मामले में महाराष्ट्र के परभणी से वैजनाथ मधुकर शिवडे नाम के आरोपित को गिरफ्तार कर लौट रही थी। आज शनिवार सुबह 7.30 बजे वर्धा जिले के पिंपरी-मेघे के पास पांढरकवडा गांव के पास हरियाणा के पंचकूला पुलिस की जिप्सी की ट्रक (गाड़ी नंबर एमएच17 बी जेड 6577) से टक्कर हो गई। इस हादसे में पंचकूला पुलिस की जांबाज पुलिस अधिकारी नेहा चौहान की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपित वैजनाथ शिवडे सहित हरियाणा पुलिस के 3 कर्मचारी घायल हो गए।

घायल पुलिस कर्मियों में बिट्टू उर्फ शमशेर जागडा (28), सन्नी कुमार (28) सविंदर सिंह (41) शामिल हैं। हादसे के बाद सभी घायलों को स्थानीय आचार्य विनोबा भावे ग्रामीण अस्पताल में दाखिल किया गया है। अस्पताल के प्रशासकीय अधिकारी राजेश सव्वालाखे ने बताया कि हरियाणा पुलिस के 3 कर्मचारी और आरोपित सहित कुल 4 लोगों को सुबह अस्पताल में लाया गया। डॉक्टरों ने इन सभी का तुरंत इलाज शुरू कर दिया है। फिलहाल सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर नजर रख रही है।
हरियाणा के पंचकूला में मातम पसरा-
महाराष्ट्र में हुए इस हादसे कि जानकारी मिलते ही पंचकूला थाने में मातम फैल गया है। हादसे में इंस्पेक्टर नेहा चौहान की मौत से सभी कर्मचारी सकते में हैं। कुल तीन बेटियों की मां नेहा चौहान पुलिस महकमे में अपनी कार्यशैली के लिए प्रसिद्ध थीं। इसके चलते उन्हें पुलिस और जनता दोनों से काफी सम्मान हासिल था। नेहा चौहान की इस तरह हुई मौत की खबर से उनके परिवार के साथ-साथ पंचकूला में शोक की लहर है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

तीन नए आपराधिक कानूनों को लेकर सांसद पी विल्सन ने अर्जुन राम मेघवाल को सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली। आपराधिक न्याय व्यवस्था से संबंधित तीनों नए कानून भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 2023 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *