Home / National / ड्रग्स पार्टी: जांच टीम के समक्ष पेश नहीं हुए चिक्की पांडे

ड्रग्स पार्टी: जांच टीम के समक्ष पेश नहीं हुए चिक्की पांडे

मुंबई, क्रूज शिप पर हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में मुंबई पुलिस की विशेष जांच टीम के समक्ष सोमवार को फिल्म अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे अपनी तबीयत का हवाला देकर उपस्थित नहीं हुए। चिक्की पांडे ने अपनी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट जांच टीम को भेजकर मोहलत मांगी है।

एसआईटी इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के गवाह प्रभाकर साईल, विजय पगारे, सुनील पाटिल सहित 15 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मामले में पूछताछ के लिए फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को भी नोटिस जारी किया गया है।
मुंबई से गोवा जा रही कार्डिलिया द इम्प्रेस क्रूज शिप पर दो-तीन अक्टूबर की दरमियानी रात को एनसीबी ने छापा मारा था। एनसीबी की टीम का नेतृत्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े कर रहे थे। इस दौरान एनसीबी ने आर्यन खान सहित 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक कार्य मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल उठाया था। इसके बाद इस ड्रग्स पार्टी केस में गवाह प्रभाकर साईल ने आर्यन खान पर कार्रवाई न करने के लिए 25 करोड़ रुपये की डील किए जाने और 50 लाख रुपये लिए जाने का आरोप लगाया था।

इसके बाद राज्य सरकार ने इस मामले की जांच के लिए एसीपी स्तर के तीन अधिकारियों की एसआईटी का गठन किया। एसआईटी के समक्ष अब तक इस मामले में 15 लोग अपना बयान दर्ज करवा चुके हैं। सूत्रों ने बताया कि एसआईटी पूछताछ की कार्रवाई संपन्न होने के बाद जल्द ही रिपोर्ट सौंपेगी। इसके बाद मामले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

जय फिलिस्तीन पर सांसद ओवैसी के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने रविवार को हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *