Home / National / कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश का बनाया है पर्यवेक्षक, पहली बार आया, सरकार ने तानाशाही तरीके से रोका : भूपेश बघेल

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश का बनाया है पर्यवेक्षक, पहली बार आया, सरकार ने तानाशाही तरीके से रोका : भूपेश बघेल

लखनऊ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार को फोन से पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुझे कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में पर्यवेक्षक बनाया है। विधानसभा चुनाव 2022 से पहले पहली बार आया हूं। लेकिन मेरा योगी आदित्यनाथ की सरकार ने जिस तरह से रोका है, इसे तानाशाही ही कहेंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मेरी बात पुलिस अधिकारी से हुई और मैंने कहा मुझे सिर्फ सीतापुर तक जाना है। लेकिन यहां तो अंधेर नगरी चौपट राजा जैसा है। जहां पर किसानों पर गाड़ी चढ़ा दिया जाता है और मंत्री के पुत्र को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

उन्होंने कहा कि लखीमपुर में जो हुआ है, ये तानाशाही है। उन्हें रोका गया तो वह धरने पर बैठ गए हैं। सीतापुर जाना चाहते हैं। प्रियंका जी से मिलने जाना चाहते हैं। उन्हें वहां तक जाने से नहीं रोका जाना चाहिए।

वहीं पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं प्रमोद तिवारी, पीएल पूनिया ने कहा कि आज हम शर्मिंदा हैं। मैं दुखी मन से कह रहा हूं। लखनऊ जो तहजीब का शहर है, उसके इतिहास में ऐसा कुछ हुआ है।

उन्होंने कहा कि आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रोका गया। जिन्हें कांग्रेस कार्यालय और फिर सीतापुर जाना था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जिस तरह रोका गया, वो गलत तरीका है। उन्होंने क्या अपराध किया है, वह नई दिल्ली से लखनऊ आए और मुख्यमंत्री को रोक दिया गया।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

प्रधानमंत्री ने पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू पर तीन पुस्तकों का विमोचन किया

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू की जीवन यात्रा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *