Home / International / अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं, “मुझे लगता है कि एक समाज के रूप में हम धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं और मिल्ली जैसी महिला केंद्रित फिल्मों को स्वीकार कर रहे हैं।”

अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं, “मुझे लगता है कि एक समाज के रूप में हम धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं और मिल्ली जैसी महिला केंद्रित फिल्मों को स्वीकार कर रहे हैं।”

मुंबई,ज्योति सक्सेना उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपनी लगन और प्रतिबद्धता से मनोरंजन के क्षेत्र में खुद को स्थापित किया है। वह टिनसेल टाउन की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अक्सर उन मुद्दों पर बोलने के लिए आगे आती हैं जो समाज की बेहतरी को उजागर करते हैं।

आज के दिन और वक़्त में महिलाओं को एक दूसरे को साथ लेकर सफलता की सीडी चढ़ते देख प्रेरणा मिलती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री, जिसके दर्शक दुनिया भर में  हैं, आमतौर पर हमारे समाज को प्रतिबिंबित करने के लिए मेल सेंट्रिक फिल्मों का विकल्प चुनते हैं। लेकिन अब समय बदल गया है, फिल्म निर्माता अपने दर्शकों के लिए अधिक महिला केंद्रित फिल्में बना रहे हैं। ज्योति सक्सेना, जो पिछले कुछ समय से उद्योग में हैं, कहती हैं, “एक अभिनेता होने के नाते, हमें ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर बोलने और दर्शकों तक पहुंचने और बात फैलाने का जरिया बन जाते है। मुझे लगता है कि धीरे-धीरे एक समाज के रूप में हम अधिक महिला केंद्रित फिल्मों को स्वीकार कर रहे हैं जो हमारे दैनिक जीवन की वास्तविकता और गंभीरता को दर्शाती हैं। .मैंने हाल ही में मिल्ली देखी जहां जाह्नवी कपूर ने पूरी कहानी को इतनी खूबसूरती से कैर्री किआ। पूरी फिल्म के दौरान, मैं उनके ठोस प्रदर्शन से प्रभावित रही । इतनी नई फिल्म देखना वाकई में एक ताजगी भरा अनुभव था। मैं दर्शकों से कहूंगी कि कृपया जाएं और ऐसी फिल्मों का समर्थन करें क्योंकि हम तबी और ऐसी फिल्में बना पाएंगे जब दर्शकों का समर्थन मिलेगा।”

दरअसल, हमारी प्रतिभाशाली अभिनेत्री ज्योति सक्सेना ने सभी युवा लड़कियों को यह सिखाकर एक सच्ची प्रेरणा और वीमेन एम्पावरमेंट का मतलब समझाया है।  अब हम ज्योति सक्सेना को ऐसी शानदार फिल्मों का हिस्सा बनते देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

काम के मोर्चे पर, ज्योति सक्सेना जल्द ही गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपनी पंजाबी फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। एक प्रसिद्ध पंजाबी गायिका के साथ उनका एक संगीत वीडियो पाइपलाइन में है,  जिसके बारे में जल्द ही घोषणा की जाएगी।

Share this news

About desk

Check Also

northern Gaza उत्तरी गाजा में इजराइली हमले में कम-से-कम 39 की मौत

उत्तरी गाजा में इजराइली हमले में कम-से-कम 39 की मौत

गाजा। उत्तरी गाजा में शनिवार को इजराइल के हमले में कम-से-कम 39 लोगों की मौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *