Home / Odisha / हड़ताल को लेकर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत, भुवनेश्रर में रहेंगें 15 प्लाटून पुलिसबल

हड़ताल को लेकर सुरक्षा व्यवस्था मजबूत, भुवनेश्रर में रहेंगें 15 प्लाटून पुलिसबल

भुवनेश्वर- विभिन्न केन्द्रीय ट्रेड यूनियन द्वारा आहुत हड़ताल को ध्यान में रखकर भुवनेश्वर में कानून व्यवस्था की स्थिति को ठीक रखने के लिए कमिशनरेट पुलिस ने तैयारी कर ली है। हड़ताल को ध्यान में रखकर भुवनेश्वर में विभिन्न स्थानों पर 15 प्लाटुन पुलिस बल तैनात किये जाएंगे। भुवनेश्वर के डीसीपी अनूप साहू ने पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो, इसे लेकर पुलिस सतर्कता बरतेगी। शहर के प्रमुख चौकों में पुलिस के साथ साथ स्ट्राइकिंग फोर्स के जवान भी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि बस व ट्रेनों की आवाजाही बाधित न हो, इस पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। स्कूलों, सचिवालयों व हवाई अड्डे की सुरक्षा के लिए पुलिसबलों को तैनात किया जाएगा।

हड़ताल को लेकर विश्वविद्यालय की परीक्षाएं स्थगित

देशव्यापी हड़ताल को ध्यान में रखकर उत्कल विश्वविद्यालय प्रशासन ने बुधवार को होने वाली समस्त परीक्षाओं को स्थगित किये जाने की घोषणा की है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा है कि ये परीक्षाएं फिर कब आयोजित होंगी, इसको लेकर आगामी दिनों में सूचना दी जाएगी।

स़ड़क पर नहीं दौडेंगी निजी बसें

देशव्यापी हड़ताल के कारण बुधवार को राज्य में निजी बसों का परिचालन नहीं होगा। निजी बस मालिक एसोसिएशन के महासचिव बरदा आचार्य ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सुरक्षा की दृष्टि से बसों को हड़ताल के समय सड़क पर न उतारने का निर्णय किया गया है। शाम के छह बजे के बाद राज्य में निजी बसों का परिचालन स्वाभविक होगा।

Share this news

About desk

Check Also

BHAJANLAL SHARMA

ओडिशा के 6 हजार 412 गांवों तक सड़कें नहीं – भजनलाल शर्मा

कहा-नवीन पटनायक ने ओडिशा को 50 साल पीछे धकेला भुवनेश्वर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *