Home / Odisha / नया ओडिशा देखेगा राज्य, इस बार डबल इंजीन सरकार – राजनाथ सिंह

नया ओडिशा देखेगा राज्य, इस बार डबल इंजीन सरकार – राजनाथ सिंह

  • बारिपदा में भाजपा का विजय संकल्प रैली आयोजित

भुवनेश्वर,भारतीय जनता पार्टी द्वारा बारिपदा स्टैडियम में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया । इस रैली में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए ।

पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए श्री सिंह ने कहा कि इस बार ओडिशा चुनाव के बाद नया ओडिशा देखेगा । ओडिशा में डबल इंजीन की सरकार होगी ।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी व वर्तमान के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनजातीय समाज के  कल्याण के लिए अनेक कार्य किया है । एक जनजातीय महिला को देश के राष्ट्रपति बनाया है । कांग्रेस देश के विकास को सहन नहीं कर पा रही है ।

श्री सिंह ने कहा कि वैश्विक स्तर पर पहले भारत की अनदेखी की जा रही थी । लेकिन वर्तमान स्थिति में भारत  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शक्तिशाली देश के रुप में उभरा है ।  भारत की रक्षा क्षेत्र को मजबूत किया जा रहा है ।

भारत की  आर्थिक स्थिति में निरंतर सुधार हो रहा है । विशेषज्ञों का कहना है कि  भारत शीघ्र ही विश्व की तीसरी बडी अर्थव्यवस्था बन जाएगी ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने कहा कि ओडिशा के 21 लोकसभा सीट व 147 विधानसभा सीटों पर हमरा कबजा होगा . ओडिशा में डबल इंजीन की सरकार होगी । प्रधानमंत्री मोदी ने जो आश्वासन दिया है उसे पूरा किया है । ओडिशा में भाजपा की सरकार आने के बाद 90 प्रतिशत जमीन पर सिंचाई की व्यवस्था की जाएगी । युवाओं  को रोजगार दिया जाएगा । इसलिए पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के पास जाएं  व प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के विषय में चर्चा करें । साथ ही बीजू जनता दल के भ्रष्टाचार का भी पोल खोलें ।

Share this news

About desk

Check Also

ओडिशा में शांतिपूर्ण मतदान के लिए कड़े होंगे सुरक्षा के प्रावधान

तैनात की जाएंगी सीएपीएफ की 165 कंपनियां भुवनेश्वर। ओडिशा में शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *