Home / Odisha / नया ओडिशा देखेगा राज्य, इस बार डबल इंजीन सरकार – राजनाथ सिंह

नया ओडिशा देखेगा राज्य, इस बार डबल इंजीन सरकार – राजनाथ सिंह

  • बारिपदा में भाजपा का विजय संकल्प रैली आयोजित

भुवनेश्वर,भारतीय जनता पार्टी द्वारा बारिपदा स्टैडियम में विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया । इस रैली में केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए ।

पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए श्री सिंह ने कहा कि इस बार ओडिशा चुनाव के बाद नया ओडिशा देखेगा । ओडिशा में डबल इंजीन की सरकार होगी ।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी व वर्तमान के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनजातीय समाज के  कल्याण के लिए अनेक कार्य किया है । एक जनजातीय महिला को देश के राष्ट्रपति बनाया है । कांग्रेस देश के विकास को सहन नहीं कर पा रही है ।

श्री सिंह ने कहा कि वैश्विक स्तर पर पहले भारत की अनदेखी की जा रही थी । लेकिन वर्तमान स्थिति में भारत  अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शक्तिशाली देश के रुप में उभरा है ।  भारत की रक्षा क्षेत्र को मजबूत किया जा रहा है ।

भारत की  आर्थिक स्थिति में निरंतर सुधार हो रहा है । विशेषज्ञों का कहना है कि  भारत शीघ्र ही विश्व की तीसरी बडी अर्थव्यवस्था बन जाएगी ।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनमोहन सामल ने कहा कि ओडिशा के 21 लोकसभा सीट व 147 विधानसभा सीटों पर हमरा कबजा होगा . ओडिशा में डबल इंजीन की सरकार होगी । प्रधानमंत्री मोदी ने जो आश्वासन दिया है उसे पूरा किया है । ओडिशा में भाजपा की सरकार आने के बाद 90 प्रतिशत जमीन पर सिंचाई की व्यवस्था की जाएगी । युवाओं  को रोजगार दिया जाएगा । इसलिए पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के पास जाएं  व प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के विषय में चर्चा करें । साथ ही बीजू जनता दल के भ्रष्टाचार का भी पोल खोलें ।

Share this news

About desk

Check Also

राज्य चुनाव अधिकारी से मिला भाजपा का प्रतिनिधिदल

कहा-बीजद नेता व मो-सरकार मिलकर चुनाव कर रहे हैं प्रभावित भुवनेश्वर। चुनाव जीतने के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *