Thursday , December 2 2021
Breaking News
Home / Odisha / CMS ELECTION- सुरेश शर्मा समेत कुल 5 प्रत्याशी हो सकते हैं चुनावी मैदान में

CMS ELECTION- सुरेश शर्मा समेत कुल 5 प्रत्याशी हो सकते हैं चुनावी मैदान में

  • दिलचस्प दिख रहा है नजारा, मोदी के समर्थन में प्रचार अभियान तेज, वायरल हो रहा है स्लोगन

हेमंत कुमार तिवारी कटक,

कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर घंटे दर घंटे दिलचस्प नजारा दिख रहा है। इस चुनावी होड़ में नामांकन पत्र हासिल कर सुरेश शर्मा भी उतर गए हैं। सुरेश शर्मा को लेकर कुल 5 प्रत्याशी अध्यक्ष पद के चुनाव में देखने को मिल सकते हैं।

नामांकन पत्र लेने वालों में नथमल चनानी उर्फ मामा जी, किशन कुमार मोदी, शादीराम शर्मा, पवन भावसिंहका और सुरेश शर्मा शामिल हैं। सुरेश शर्मा पिछले दो सत्रों से इसी पद के लिए चुनावी मैदान में उतरते रहे हैं। उन्होंने नामांकन पत्र लेने के बाद कहा कि अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में हम अंतिम समय तक डटे रहेंगे। उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं के तहत अध्यक्ष पद का चुनाव होना चाहिए। जीत हार अपनी जगह है। हम मैदान में जरूर रहेंगे। कटक मारवाड़ी समाज के चुनाव सत्र 2019-21 के प्रथम चरण में नामांकन पत्र लेने के त्रिदिवसीय कार्यक्रम के अंतर्गत आज अंतिम दिवस सुरेश शर्मा ने नामांकन पत्र लिया। आज नामांकन पत्र लेने की अवधि समाप्त हुई। नामांकन पत्र दाखिला 13.12 19 शुक्रवार से 15.12. 19 रविवार तक, समय सायं 4:00 से 6:00 बजे तक होगा। नामांकन पत्र हासिल करने वाले सदस्यों को नामांकन पत्र समय के अनुरूप ही चुनाव समिति के अस्थाई कार्यालय 1398-B, सेक्टर 6 सीडीए में अपना नामांकन पत्र दाखिल करना होगा। इसके बाद ही तय हो पाएगा कि कितने प्रत्याशी चुनावी मैदान में होंगे। हालांकि आज की मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम ने कटक के समाज के बीच चर्चा के बाजार को गर्म कर दिया है। तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी हैं और कयास लगाए जाने लगे। लोगों का मानना है कि मुख्य मुकाबला किशन कुमार मोदी और नथमल चनानी उर्फ मामा जी के बीच ही होगा।

किशन के समर्थन में सोशल मीडिया के जरिए चुनाव प्रचार अभियान शुरू हो गया है। सोशल मीडिया व्हाट्सएप पर एक स्लोगन वायरल हो रहा है। इसमें लिखा गया है कि

बहुत हो गया बार-बार, अबकी बार मारवाड़ी पट्टी की मोदी (किशन) सरकार -मोदिक्स

खबर है कि आज शाम तक किशन मोदी के समर्थन में एक बैठक हुई और इन को जिताने के लिए लामबंदी करने पर जोर दिया गया।

About desk

Check Also

कंधमाल में माओवादियों ने लोगों से जंगल में नहीं जाने को कहा

 माओवादी पोस्टर मिलने दहशत, कहा-जगंलों में लगायी गयी बारूदी सुरंग फुलबाणी. कंधमाल जिले के कई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram