Thursday , August 18 2022
Breaking News
Home / Odisha / ओडिशा में कोरोना से और 11 की मौत, कटक में तीन, खुर्दा में दो की मृत्यु

ओडिशा में कोरोना से और 11 की मौत, कटक में तीन, खुर्दा में दो की मृत्यु

  •   कुल मौतों की संख्या 616 हुई

भुवनेश्वर. गत 24 घंटों में राज्य में और 11 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. इसके साथ ही राज्य में कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 616 हो गई है. राज्य के स्वास्थ्य व परिवार कल्याण विभाग द्वारा यह जानकारी दी गई है.

विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, मृतकों में कटक जिले में तीन, खुर्दा जिले में दो, बलांगीर, जाजपुर, कंधमाल, केन्दुझर, नयागढ़ व रायगड़ा से एक-एक कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. विभाग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, खुर्दा के भुवनेश्वर में 30 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज, उच्च रक्तचाप से पीड़ित था. भुवनेश्वर में 82 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. बलांगीर जिले में एक 70 साल की पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह उच्च रक्तचाप व डाइबिटिज से पीड़ित था.

कटक जिले में एक और 66 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह उच्च रक्तचाप व अन्य बीमारियों से पीड़ित थी. कटक जिले में एक 88 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह उच्च रक्तचार व डाइबिटिज से पीड़ित था. कटक जिले में एक 45 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज व उच्च रक्तचार से पीड़ित था. जाजपुर जिले में एक अन्य 48 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत होने की खबर है. वह किडनी की बीमारी से पीड़ित था.

कंधमाल जिले में एक 64 साल की महिला कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह उच्च रक्तचाप से पीड़ित थी. केन्दुझर जिले में एक 75 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. मयूरभंज जिले में ही एक अन्य 45 साल की कोरोना महिला संक्रमित की भी मौत हो गई है. पुरी जिले में एक 86 साल के पुरुष की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई है. नयागढ़ जिले में एक 56 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज की बीमारी से पीड़ित था. रायगड़ा जिले में 63 साल के पुरुष कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है. वह डाइबिटिज से पीड़ित था.

About desk

Check Also

बाढ़ प्रभावितों में तत्काल राहत वितरण के निर्देश

 मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने निरीक्षण के बाद तत्काल की घोषणा भुवनेश्वर। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

RSS
Follow by Email
Telegram