Sunday , July 3 2022
Breaking News
Home / Odisha / CMS ELECTION- नथमल चनानी, किशन मोदी और शादीराम शर्मा ने लिया नामांकन पत्र

CMS ELECTION- नथमल चनानी, किशन मोदी और शादीराम शर्मा ने लिया नामांकन पत्र

  •  टीम विजय के प्रत्याशी होंगे नथमल चनानी

  • अध्यक्ष के चुनाव से बाहर हुए मोहनलाल सिंघी, मामा जी को दिया समर्थन

  • चनानी जी ने स्नेह के लिए जताया आभार

  • किशन कुमार मोदी की हुई अचानक इंट्री, रोचक होता दिख रहा है मुकाबला

हेमंत कुमार तिवारी, कटक

कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए और तीन प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र हासिल किया। आज नामांकन पत्र लेने वालों में नथमल चनानी उर्फ मामाजी, किशन कुमार मोदी तथा शादीराम शर्मा शामिल हैं। नथमल चनानी उर्फ मामा जी निवर्तमान अध्यक्ष विजय खंडेलवाल की टीम के प्रत्याशी हैं। कल की मीटिंग के बाद मोहनलाल सिंघी ने खुदको चुनावी मैदान से अलग कर लिया है। अब वह चुनावी मैदान में अब नहीं उतरेंगे।

कल की बैठक में टीम विजय का यही प्रयास था कि नथमल चनानी और मोहनलाल सिंघी में से कोई एक ही प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे। इस पर आज फैसला होना था और हुआ भी। खुदको चुनावी मैदान से अलग रखने की बात को पुष्टि करते हुए वरिष्ठ समाजसेवी मोहनलाल सिंघी ने कहा कि कल की बैठक में बात हुई कि कोई एक व्यक्ति दूसरे को सपोर्ट करें और मैंने नथमल चनानी को समर्थन देने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि नथमल जी एक उपयुक्त प्रत्याशी हैं और हम उनका समर्थन करते हैं। इधर मामा जी ने कहा कि वरिष्ठ समाजसेवी मोहनलाल सिंघी ने हमेशा ही एक बड़े भाई की तरह स्नेह दिया है। आज भी उन्होंने यह स्नेह प्रदान किया है। इसके प्रति हम आभारी हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि ऐसे बड़े भाइयों का मार्गदर्शन हमें प्राप्त होता है। हमारा हमेशा प्रयास रहा है और आगे भी रहेगा कि सबको एक स्नेह के सूत्र में बांधकर समाज की संरचना को और मजबूत बनाऊं तथा समाज की विकास यात्रा और समाज सेवा की कड़ी को आगे बढ़ाते रहूँ। इससे पहले आज विजय खंडेलवाल समेत लगभग 30-40 समर्थकों के साथ मामा जी नामांकन पत्र लेने के लिए चुनाव समिति के कार्यालय पहुंचे। मामा जी के साथ-साथ अन्य दो प्रत्याशियों ने भी नामांकन पत्र हासिल किया।

इधर अधिवक्ता शादीराम शर्मा ने बताया कि नामांकन पत्र तो हमने ले लिया है। अब आगे का कदम अपने समर्थकों के साथ बैठक करके उठाएंगे। तीन प्रत्याशियों के अलावा कल पवन भावसिंहका ने भी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र हासिल किया था। आज किशन कुमार मोदी ने पर्चा लेकर इस चुनाव की रोचकता को और बढ़ा दिया। हालांकि अब तक चल रहे चर्चे में इनका नाम कहीं भी नहीं आया था, लेकिन आज अचानक यह चुनाव समिति के कार्यालय में नामांकन पत्र लेने पहुंचे। मोदी एक कर्मठ कार्यकर्ता के साथ साथ श्री गोपीनाथजी मंदिर मारवाड़ी समिति के महामंत्री हैं।
अब देखना यह है कि नामांकन पत्र हासिल करने वालों में से कितने लोग इसे जमा करते हैं।

About desk

Check Also

ओडिशा में कोरोना के सक्रिय मामले 1000 के पार, 231 नये पाजिटिव मिले

भुवनेश्वर. राज्यभर में पिछले 24 घंटों के दौरान कोविद-19 के कुल 231 नये मामले सामने …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

RSS
Follow by Email
Telegram