Sunday , January 29 2023
Breaking News
Home / Odisha / कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष सपरिवार होम क्वारेंटाइन, जागरुकता का दिया संदेश

कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष सपरिवार होम क्वारेंटाइन, जागरुकता का दिया संदेश

  • मेरे संपर्क में आने वाले सदस्य खुद का रखें ख्याल- किशन मोदी

  • जागरुकता और सतर्कता से कोरोना मुक्त कटक करने का किया आह्वान

  • लोगों से दहशत में नहीं आने की अपील

  • सावन में घरों में रहकर करें भगवान शिव की पूजा-अर्चना

कटक. कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष किशन मोदी सपरिवार होम क्वारेंटाइन हो गये हैं. इनके परिवार का एक सदस्य कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के कारण पाजिटिव पाया गया है. इस कारण सतर्कता को ध्यान में रखते हुए कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष किशन मोदी सपरिवार होम क्वारेंटाइन में हैं.

लाकडाउन के दौरान जरूरतमंदों के लिए सहयोग के हाथ बढ़ाने और लोगों को जागरूक करने के लिए चलायी गयी मुहिम का नेतृत्व करने वाले किशन मोदी ने आज भी इण्डो एशियन टाइम्स के जरिए कटक के लोगों को जागरुकताभरा संदेश दिया है. उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी साथियों से आग्रह किया कि जो हाल के दिनों मेरे संपर्क में आये हैं, वे खुद को होम क्वारेंटाइन करते हुए प्रशासन को सूचित करें. इसमें डरने की कोई बात नहीं और ना ही कोई कोताही बरतें. अपने और अपने परिवार के सदस्यों के सेहत का ख्याल रखें. जरूरत नहीं होने पर घरों नहीं निकलें.

मोदी ने लोगों से भयभीत न होकर कोरोना के खिलाफ जागरुकता के साथ जंग लड़ने का आह्वान किया है. उन्होंने कि हम सभी जागरूक होकर कटक को कोरोना मुक्त कर सकते हैं. उन्होंने कटक मारवाड़ी समाज के सदस्यों के साथ-साथ सभी घटक दलों के सदस्यों से भी घरों से नहीं निकलने का आग्रह किया है और कहा है कि लक्षण दिखने पर छुपाये नहीं.

राज्य सरकार की हेल्पलाइन 104 पर संपर्क कर खुदको समय रहते क्वारेंटाइन करें. उन्होंने कोविद-19 के सभी नियमों का पालन करने का भी आग्रह किया है. साथ ही उन्होंने सावन महीने के लिए जारी गाइडलाइन का भी पालन करने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि आप घरों में रहकर भगवान शिव की पूजा-अर्चना करें. यदि जरूरत नहीं हो तो घरों से किसी भी हाल में बाहर न निकलें.

About desk

Check Also

ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री नवकिशोर दास ने इलाज के दौरान दम तोड़ा

झारसुगुड़ा जिले के ब्रजराजनगर में एक एएसआई ने सीने में मारी थी गोली भुवनेश्वर में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram