Sunday , February 5 2023
Breaking News
Home / Odisha / सावधान! राजधानी भुवनेश्वर को चारों ओर से कोरोना वायरस ने घेरा

सावधान! राजधानी भुवनेश्वर को चारों ओर से कोरोना वायरस ने घेरा

  • चारों दिशाओं में मिले पाजिटिव मामले

  • भुवनेश्वर में कोरोना के 45 नये संक्रमितों की पहचान

  • 37 क्वारेंटाइन सेंटर के तथा आठ स्थानीय संक्रमण के शिकार हुए

बिभा तिवारी, भुवनेश्वर

अब आप की लापरवाही महंगी पड़ सकती है. कोरोना वायरस ने राजधानी भुवनेश्वर को चारों तरफ से घेर लिया है. आज घोषित संक्रमित भुवनेश्वर के चारों दिशाओं में स्थित इलाकों में पाये गये हैं. भुवनेश्वर नगर निगम क्षेत्र में कोरोना के 45 नये मामले पाये गये हैं. इनमें से 37 क्वारेंटाइन सेंटर से हैं, जबकि आठ स्थानीय लोग संक्रमण के शिकार हुए हैं. यह जानकारी भुवनेश्वर नगर निगम ने ट्वीट कर दी है. इसके क्षेत्र में कुल पाजिटिव मामले 414 हो चुके हैं. इनमें से 247 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि छह लोगों की मौत हो चुकी है. अभी भी 160 मामले सक्रिय हैं.

नये मामलों में से नौ मरीज मंचेश्वर में प्रतिदिन समाचार पत्र के कार्यालय के समीप से हैं. इसके अलावा छह मामले नुआंगांव सामंतरापुर से जुड़े हैं. तीन मामले निजी अस्पताल के कर्मचारियों से जुड़े हैं, एक मामला चंद्रशेखरपुर, मैत्रीविहार से, एक मामला आइगिनिया से, एक मामला सत्यनगर से, तीन मामले मंचेश्वर स्थित कलिंग बेकरी के समीप से, एक मामला शहीदनगर, 7-11 रेंस्टुरेंट से हैं, जो संक्रमितों के संपर्क में आये हैं, एक मामला भरतपुर, एक मामला सिंफोनी माल, हंसपाल से, एक मामला चकइसाणी, एक मामला लक्ष्मीसागर, ओल्ड पोस्ट आफिस के समीप, एक मामला यूनिट-4 मार्केट कांप्लेक्स, एक मामला अशोक नगर, एक मामला बरमुंडा, जगन्नाथ विहार, एक मामला ओल्ड टाउन, भींगटांगी रोड से, चार मामले केंद्रीय सरकारी अस्पताल के कर्चारियों से जुड़ा है.

स्थानीय संक्रमण के मामलों में से एक मामला बरमुंडा, शक्ति गेस्ट हाउस के समीप से, एक मामला केदारगौरी, रवि टाकिज से, एक मामला सालियासाही, शनि मंदिर के समीप, एक मामला खंडगिरि, आमरी अस्पताल के समीप, एक मामला डुमडुमा, सुभाषनगर बस्ती, एक मामला ओल्ड टाउन जम्बेश्वरपाटना से, एक मामला यूनिट-4 विधायक कालोनी, एक मामला चंद्रशेखरपुर डिस्ट्रिक्ट सेंटर से पाया गया है.

About desk

Check Also

प्रख्यात चित्रकार बंशीधर प्रतिहारी को मिलेगा धर्मपद पुरस्कार

भुवनेश्वर। प्रख्यात चित्रकार बंशीधर प्रतिहारी (94 वर्ष) को ओडिशा सरकार के ओडिशा ललित कला अकादमी, ओड़िया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram