Sunday , February 5 2023
Breaking News
Home / Odisha / सांसद सुभाष सिंह ने ओडिशा सरकार की पीठ थपथपाई

सांसद सुभाष सिंह ने ओडिशा सरकार की पीठ थपथपाई

  • कहा – कोरोना के नियंत्रण में मिशाल कायम कर रहा है ओडिशा

  • रोगियों की अनुपात में मृत्यु दर नहीं के बराबर

  • अर्थव्यवस्था को लेकर सिंह ने जतायी चिंता

  • बोले- सबको सबका सहयोग जारी रखना होगा

  • जनता से कोविद-19 नियमों का पालन करने का आह्वान

  • कटक मारवाड़ी समाज की सेवा की सराहना की

हेमन्त कुमार तिवारी, कटक

बीजद सांसद सुभाष सिंह ने ओडिशा में कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए उठाये जा रहे कदमों की सराहना करते हुए बीजद सरकार की जमकर पीठ थपथपाई. उन्होंने कहा कि कोरोना के नियंत्रण के लिए राज्य सरकार मिशाल कायम कर रही है. जिस तरह से राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है, उसके अनुपात में मृत्यु दर नहीं के बराबर है.

राज्य में मरीजों की संख्या बढ़कर 4163 हो गयी है, जबकि 2974 मरीज स्वस्थ होकर घरों को लौट गये हैं. राज्य में 11 लोगों की मौत कोरोना से हुई है, जबकि तीन अन्य की मौत कोरोना से स्वस्थ होने के बाद हुई है. राज्य में अभी भी 1175 मामले सक्रिय हैं. उन्होंने इस उपलब्धिका श्रेय नवीन पटनायक सरकार को दिया. उन्होंने कहा कि देश के आंकड़ों की तुलना में ओडिशा के आंकड़े काफी बेहतर हैं.

बावजूद इसके उन्होंने लोगों से कोविद-19 के नियमों का पालन करने का आग्रह किया और कहा कि यदि हम इसका पालन नहीं करेंगे तो आंकड़े बढ़ने में समय नहीं लगेगा. इसलिए यदि जरूरत न हो तो आप घरों से नहीं निकलें. यदि आप घरों से निकलते हैं तो मास्क पहने तथा सामाजिक दूराव का पालन करें.

बीजद सांसद यहां कटक मारवाड़ी समाज की ओर से आयोजित कोरोना योद्धाओं के सम्मान समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कटक मारवाड़ी समाज की सेवा की जमकर सराहना की. उन्होंने कहा कि लाकडाउन की शुरुआत से ही कटक मारवाड़ी समाज जरूरतमंदों की सेवा में जुट गयी. उन्होंने कहा कि कटक मारवाड़ी समाज की सेवा की जितनी सराहना की जाये वह कम होगी. उन्होंने कहा कि देश में जिस तरह से आर्थिक गतिविधियां उत्पन्न हुई है, उसमें सभी को सबका ख्याल रखना होगा. उन्होंने कहा कि न सिर्फ भारत की, बल्कि पूरी दुनिया की आर्थिक गति रूक गयी है. ऐसी स्थिति में सहयोग जारी रखना होगा.

कटक मारवाड़ी समाज घर-घर जाकर कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी से बचने के लिए सचेतनता पखवाड़ा पालन करने जा रहा है. आज के कार्यक्रम का संचालन मुख्य परामर्शदाता रमन कुमार बगड़िया ने किया अंत में प्रदीप कुमार पटनायक अधिवक्ता ने धन्यवाद ज्ञापित किया.

About desk

Check Also

वरिष्ठ नागरिकों ने सिमिलिपाल में अवैध शिकार को लेकर जतायी चिंता

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हस्तक्षेप की मांग बारिपदा। मयूरभंज जिले के वरिष्ठ नागरिकों के मंच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram