Thursday , October 28 2021
Breaking News
Home / Odisha / सुभाष चौहान का तूफानी दौरा

सुभाष चौहान का तूफानी दौरा

On the occasion of 70th constitution day of India Mr Subhash Chauhan took oath for security and safety of the constitution at the auditorium of the collectorate of Deogarh along with all govt officials and authority of the district after which took a review meeting of wodc fund allocation and utilisation .

  • कई कार्यक्रमों में किया शिरकत

  • संविधान दिवस पर इसकी रक्षा करने को जताई प्रतिबद्धता

  • देवगढ़ कालेज में छात्रों के बीच फ्री लैपटाप वितरण

देवगढ़- पश्चिम ओडिशा विकास परिषद के अध्यक्ष सुभाष चौहान ने आज जिले में तूफानी दौरा किया। आज उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत किया। 70वें संविधान दिवस के अवसर पर उन्होंने जिले के अधिकारियों के साथ संविधान की रक्षा करने के लिए प्रतिवद्धता जताई। इससे पूर्व उन्होंने पश्चिम ओडिशा विकास परिषद से मिली राशि के उपयोग को लेकर समीक्षा भी की। बैठक में उन्होंने अधिकारियों से राशि के सही उपयोग कर जनता के हित में कार्य करने को कहा। उन्होंने कहा कि जनता के पैसे उनके विकास में खर्च किये जाने चाहिए।

Today Mr Subhash Chauhan discussed about our effort and role in membership drive of bjd and importance of membership drive for the future prospect of the party at barkot bjd primary members meeting of dist Deogarh.

इसके बाद उन्होंने एक अन्य बीजू जनता दल (बीजद) के कार्यक्रम में सदस्यों की संख्या बढ़ाने को लेकर चल रहे अभियान की समीक्षा की। साथ ही उन्होंने सदस्यों और पदाधिकारियों से इस अभियान को और गति प्रदान करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की योजनाओं को बताते हुए सदस्यों की संख्या बढ़ाने पर जोर दें।

Mr Subhash Chauhan
addressing at deogarh college on the occasion of free distribution of laptop to the students of deogarh college under Biju yuva sasaktikaran yojana

इसके बाद सुभाष चौहान ने देवगढ़ कालेज में आयोजित एक समारोह में भाग लिया। यहां पर बीजू युवा सशक्तिकरण योजना के तहत निःशुल्क लैपटाप छात्रों के बीच वितरण किया गया। यहां छात्रों को संबोधित करते हुए चौहान ने राज्य सरकार की 5-टी योजना के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने राज्य सरकार की ओर से युवाओं के लिए चलायी जा रही योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और खासकर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक युवाओं के विकास के लिए प्रयासरत हैं। य़ुवाओं को रोजगार के अवसर सृजित करने के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं चलाई जा रही हैं। औद्योगिक विकास पर सरकार जोर दे रही है।

About desk

Check Also

रिद्धि-सिद्धि साई संस्था ने कुमार पूर्णिमा महोत्सव मनाया

कटक. चावलियागंज रिद्धि-सिद्धि साईं संस्था द्वारा मंगलाबाग मोहन मंडप में कुमार पूर्णिमा महोत्सव आयोजित किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram