Saturday , February 4 2023
Breaking News
Home / National / न्यू वीर नवयुवक संघ ने जरूरतमंदों की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ

न्यू वीर नवयुवक संघ ने जरूरतमंदों की तरफ बढ़ाया मदद का हाथ

  • लगभग सौ लोगों के बीच राहत सामग्री वितरित

  • लोगों से सरकार के निर्देशों का पालन करने की अपील

भद्रेश्वर. कोरोना वायरस को लेकर जारी लाकडाउन के दौरान न्यू वीर नवयुवक संघ, खानपुकुर क्लब ने आज जरूरमंदों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया. क्लब की ओर से आज जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्री वितरित की गयी. इस दौरान कोविद-19 के सभी नियमों का पालन करते हुए सामाजिक दूराव रखकर तथा मास्क पहनकर क्लब के सदस्यों और पदाधियारियों ने लगभग सौ जरूरतमंदों के बीच पांच किलो चावल, आलू, हरी सब्जी, हल्दी, हींग, नमक, अंडा के पैकेट वितरित किया. कुछ अति जरूरतमंदों के बीच आटा भी वितरित किया गया. यह जानकारी देते हुए क्लब की तरफ से सत्यप्रकाश तिवारी ने बताया कि लाकडाउन के दौरान आर्थिक तौर पर परेशानी के दौर से गुजर रहे लोगों की पहचान करके यह राशन प्रदान किया गया. उन्होंने बताया कि इस दौरान चांपदानी नगरपालिका के पूर्व वाइस चेयरमैन तारक सिंह, मालीराम अग्रवाल, लोकनाथ जयसवाल समेत क्लब के सदस्य और अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे. सबके सहयोग से यह कार्यक्रम सफल रहा है.

इस दौरान तारक सिंह ने लोगों से अपील की कि यदि जरूरत न हो तो वे घरों से नहीं निकलें. कोरोना से बचने के लिए घरों में रहना आवश्यक है. यदि बहुत जरूरी हो ते घर निकलते समय मास्क पहने. यदि मास्क नहीं है तो गमछा और रूमाल को दोहराकर प्रयोग करें. बाहर से आने के बाद 20 सेकेंड तक साबुन से हाथ धोयें.

मालीराम अग्रवाल और लोकनाथ जयसवाल ने लोगों से सामाजिक दूराव का पालन करने के लिए आग्रह किया तथा लोगों से दहशत में न आने की अपील की. उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर इस संकट से निपट लेंगे. किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है. आप सरकार के नियमों का पालन करते रहें.

About desk

Check Also

विकास की दौड़ में पिछड़ गये वंचितों के लिए काम करना सरकार की पहली प्राथमिकता : प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली,प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्वोत्तर की अर्थव्यवस्था और प्रगति में पर्यटन की भूमिका को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram