Tuesday , January 31 2023
Breaking News
Home / Odisha / कोरोना योद्धा संजय जेना को सैल्यूट तिरंगा ने किया सम्मानित

कोरोना योद्धा संजय जेना को सैल्यूट तिरंगा ने किया सम्मानित

  •  लाकडाउन के दौरान निरंतर असहाय, गरीब एवं श्रमिक लोगों का कर रहे हैं सहायता

  • दुर्घटना में घायल 3 कोरोना मरीज को सहायता कर अपने हाथों से उठाकर भेजा अस्पताल

कटक. कटक शहर के महानदी विहार के रहने वाले युवा समाजसेवी, सैल्यूट तिरंगा ओडिशा प्रदेश के मीडिया कोऑर्डिनेटर संजय कुमार जेना को उनकी सेवा कार्य को देखते हुए सैल्यूट तिरंगा के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश कुमार वर्मा एवं सह सचिव मुकुंद कुमार सिन्हा सहित प्रसन्न दास, परीक्षित लेंका ने बुधवार को महानदी विहार स्थित उनके निवास स्थान पर जाकर सम्मानित किया.

संजय कुमार जेना समाज सेवा के क्षेत्र में जिनका अतुलनीय योगदान रहा है और सदैव समाज सेवा में तत्पर रहकर लोगों की सहायता के लिए सदा खड़े रहते हैं. कोरोना जैसे महामारी बीमारी के फैलने के बाद लॉकडाउन की स्थिति में लगभग डेढ़ महीने से वह निरंतर सेवा कार्य में अपना योगदान दे रहे हैं. बस्ती बस्ती घूम कर लोगों को जागरूक करना, मास्क बांटना, सैनिटाइजर बांटना, जरूरतमंद को सूखा खाद्य बंटन करना, गरीबों में बना बनाया खाना बांटना, यह सेवा उनके द्वारा लगातार जारी है. इनकी सेवा की चर्चा कटक ही नहीं ओडिशा ही नहीं दिल्ली तक पहुंच चुकी है.

गौरतलब है कि 4 दिन पूर्व जाजपुर से भुनेश्वर कोरोना मरीज को लेकर जा रही एंबुलेंस की कटक में दुर्घटना हो गयी थी. इस दुर्घटना को सुनने के बाद कोई भी समाजसेवी आगे नहीं आया तब चावलिया गंज थाना प्रभारी तापस चंद्र प्रधान ने सैल्यूट तिरंगा को याद करते हुए उनके मीडिया प्रभारी संजय जेना को इस घटना के बारे में जानकारी प्रदान की. घटना के सुनने के बाद ही संजय जेना देवदूत बनकर कोरोना यूनिफॉर्म पहनकर दुर्घटना में घायल कोरोना के तीनों मरीज को सेनीटाइज कर एक अलग एंबुलेंस की व्यवस्था कर भुनेश्वर अस्पताल पहुंचाया, जिसकी चर्चा प्रिंट मीडिया से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने भरपूर किया.

इस खबर को सुन सैल्यूट तिरंगा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश झा ने संजय  जेना को सम्मानित करने का निर्णय लिया और कहा कि आज मुझे ओडिशा के टीम पर गर्व महसूस हो रहा है कि ऐसे ऐसे लोग भी ओडिशा टीम में देवदूत बनकर सेवा कर रहे हैं. बुधवार को सम्मानित करने के बाद संजय जेना लगभग 20 वृद्ध महिलाओं को खाद्य पदार्थ का बैग वितरण किया. जिसमें मिनिमम 10 दिनों का खाद्य सामग्री था यह खाद्य सामग्री संजय कुमार जेना सैल्यूट तिरंगा के प्रदेश अध्यक्ष शैलेश कुमार वर्मा के हाथों दिलवाया.

About desk

Check Also

भाजपा ने अपना आंदोलन को स्थगित करने की घोषणा की

अब 2 से 4 फरवरी को होगा आंदोलन भुवनेश्वर। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram