Tuesday , January 31 2023
Breaking News
Home / National / सूरत से ओडिशा लोगों को ला रही दो बसें दुर्घटनाग्रस, दो की मौत, आठ घायल

सूरत से ओडिशा लोगों को ला रही दो बसें दुर्घटनाग्रस, दो की मौत, आठ घायल

  • कलिंगघाटी और नागपुर में हुआ हादसा

  • सूरत से चार हजार बसों से भेजे जा रहे हैं लोग

  • ज्यादातल बसों के ओडिशा आने खबर

  • नागपुर में दुर्घटनाग्रस बस संदेह के घेरे में

  • चालक का नाम और मोबाइल नंबर निकला फर्जी

भंजनगर/भुवनेश्वर : सूरत से ओड़िया लोगों से लेकर ओडिशा आ रही दो बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गयी है, जबकि आठ लोग जख्मी हुए हैं. कल देर रात राज्य की कंधमाल-गंजाम सीमा पर कलिंग घाटी में अंधराकोट के पास एक बस दुर्घटनाग्रस्त हुई. इससे एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि दुर्घटना के दौरान घायल एक अन्य व्यक्ति ने एक अस्पताल में दम तोड़ दिया.

जी उदयगिरि एसडीपीओ, जयकृष्ण बेहरा ने कहा कि हादसे की सूचना पर पुलिस, अग्निशमन सेवा के कर्मचारी, फूलबाणी आरटीओ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव अभियान चलाया. सूत्रों के मुताबिक, देशव्यापी जारी लाकडाउन के बीच सूरत से ओडिशा जाने वाली बस यात्रियों को सड़क किनारे खंभे में टक्कर मारने के बाद हादसे का शिकार हुई. हालांकि दूसरी तरफ 200 मीटर गहरी घाटी में गिरने से वह बच गयी.

इधर दूसरा हादसा नागपुर के राजमार्ग पर हुआ है. इस हादसे में बस पलट गयी है. इसमें पांच लोगों के घायल होने की खबर है. बताया जाता है कि यह बस ओड़िया लोगों के लेकर गंजाम आ रही थी. एक निजी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक जांच के दौरान पता चला है कि इस बस में चस्पा किये गये आदेश पर चालक का नाम और मोबाइल नंबर गलत हैं. ये नाम और नंबर अहमदाबाद के किसी दूसरे व्यक्ति के हैं. सूरत से कुल चार हजार बसों से बाहरी राज्यों के लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया जा रहा है. सूत्रों ने बताया कि इसमें ज्यादातर बसें ओडिशा आ रही हैं.

About desk

Check Also

भाजपा ने अपना आंदोलन को स्थगित करने की घोषणा की

अब 2 से 4 फरवरी को होगा आंदोलन भुवनेश्वर। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram