Sunday , February 5 2023
Breaking News
Home / Odisha / लाकडाउन में नरमी के बाद कटक मारवाड़ी समाज की सेवा संपन्न

लाकडाउन में नरमी के बाद कटक मारवाड़ी समाज की सेवा संपन्न

  • जरूरत होने पर फिर शुरू होगा भोजन का शिविर

  • रविवार को मारवाड़ी समाज की तरफ से 1310 पैकेट भात-डालमा एवं 800 ग्लास दही पानी  गरीब मजदूर श्रेणी के परिवारों में वितरित किए गए

कटक. कटक मारवाड़ी समाज द्वारा चलाए जा रहे शिविर का आज 32वां दिवस था. आज रविवार को मारवाड़ी समाज की तरफ से 1310 पैकेट भात-डालमा एवं 800 ग्लास दही पानी  गरीब मजदूर श्रेणी के परिवारों में वितरित किए गए.

पुराणों में वर्णित कथा के अनुसार आज के शुभ दिवस अक्षय तृतीया के उपलक्ष्य में गरीब एवं दीन दुखियों को दिया गया अन्नदान आजीवन फलता फूलता है. हमारे कटक मारवाड़ी समाज के सचिव शरद कुमार सांगानेरिया के अनुरोध पर विशेष रूप से आज विशेष रूप से आज भात-डालमा की जगह कनिका एवं दाल का प्रसाद बनाकर लोगों में वितरित किया गया एवं वही प्रसाद सभी कार्यकर्ता ने भी ग्रहण किया.

भारत सरकार एवं राज्य सरकार के द्वारा लॉकडाउन के नियमों में थोड़ी सी नरमी बरते जाने के कारण दुकान, बाजार खुलने के आसार नजर आ रहे हैं. इसी कारण आज हमने यह निर्णय लिया कि आज रात्रि से शिविर को कुछ समय के लिए स्थगित किया जाए. अगर सरकार फिर से नियमों में सख्ती लाती है तो एवं दुकान, बाजार फिर से बंद होने की नौबत आती है, खाने-पीने के सामान होटलों से मिलने में किल्लत पैदा होती है, तो शिविर को पूर्ववतः फिर से शुरू किया जा सकता है.

सभी दानदाताओं, कार्यकर्ताओं, पुलिसकर्मियों, कटक नगर निगम के अधिकारी गण, मीडिया बंधु एवं अन्य सभी वह लोग जिन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी सहभागिता दर्ज कराई है, कटक मारवाड़ी समाज के पदाधिकारियों की ओर से उन सबको हृदय से नमन एवं साधुवाद दिया गया.

इस शिविर का आयोजन किशन कुमार मोदी, अध्यक्ष, हेमंत अग्रवाल, सचिव, सुरेश भरालावाला, कोषाध्यक्ष, रमन बागड़िया, मुख्य परामर्शदाता, कैलाश प्रसाद सांगानेरिया, मीडिया प्रभारी के नेतृत्व में हुआ था.

About desk

Check Also

साकेत अग्रवाल को मिली नई जिम्मेदारी

उत्कल प्रांतीय मारवाड़ी युवामंच, मण्डल (क) के नये उपाध्यक्ष बने भुवनेश्वर। मारवाड़ी युवामंच, भुवनेश्वर के वर्तमान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram