Monday , January 30 2023
Breaking News
Home / Odisha / समाज सेवा का अभिप्राय बना कटक मारवाड़ी समाज, सभी कर रहे हैं सराहना

समाज सेवा का अभिप्राय बना कटक मारवाड़ी समाज, सभी कर रहे हैं सराहना

  • कटक में 29 दिन में 60 हजार खाद्य पदार्थ पैकेट का वितरण

  • लाकडाउन में कटक मारवाड़ी समाज की सेवा जारी

  • पूर्व विधायक देबाशीष समांतराय ने किए गए कार्यों को सराहा

  • भाजपा के वरिष्ठ नेता सज्जन शर्मा ने कहा- देवदूत के रूप में कार्य कर रहा है कटक मारवाड़ी समाज

शैलेश कुमार वर्मा. कटक

कटक मारवाड़ी समाज द्वारा लॉकडाउन में निरंतर किए जा रहे हैं सेवा कार्य को कटक शहर ही नहीं पूरे ओडिशा में  समाजसेवा के लिए सराहा जा रहा है. आज तीसवें दिन बीजेडी कटक जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक देबाशीष समांतराय ने खुद जाकर देखा कि कटक मारवाड़ी समाज किस तत्परता से सेवा कार्य कर रहा है.

उनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वह बहुत ही कम है. हालांकि यह कोई कटक मारवाड़ी समाज के लिए नई बात नहीं है. जब-जब कटक पर विपत आई है कटक मारवाड़ी समाज आगे आकर अपने सेवा कार्य से लोगों का दिल जीता है. इस सेवा कार्य को देखकर कटक जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन ने भी कटक मारवाड़ी समाज के सेवा कार्य को काफी प्रशंसनीय बताया. कोरोना वायरस के कारण हुए लाकडाउन से परेशान आम गरीब जनता एवं दिहाड़ी मजदूर वर्ग के लोगों के बीच खाद्य पदार्थ की पैकेट आज 30वें दिन (एक माह) भी कटक मारवाड़ी समाज द्वारा लगातार जारी रहा.

24 अप्रैल शुक्रवार को रिकॉर्ड तोड़ 2625 से भी ज्यादा पैकेट का उत्पादन किया गया. शिविर की मुख्य विशेषता यह रही कि शिविर में आज पूर्व कटक बाराबाटी के विधायक देबाशीष समांतराय एवं पूर्व कॉरपोरेटर रंजन विश्वाल आदि गणमान्य व्यक्तियों ने दौरा किया एवं एक दिन का व्यय भार वहन करने की अनुशंसा भी प्रदान की. इसी तरह भारतीय जनता पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्य प्रवक्ता सज्जन शर्मा ने भी शिविर का दौरा किया.   इसी कड़ी में स्व: शंकरलाल गोयंनका परिवार के विजय कुमार गोयंनका, अजय कुमार गोयंनका, प्रदीप कुमार गोयनका ने भी शिविर का परिदर्शन किया. उपरोक्त सभी महानुभावों ने कटक मारवाड़ी समाज द्वारा चलाए जा रहे उपरोक्त खाद्यपेय जल वितरण की भूरी भूरी प्रशंसा की तथा सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के जोश को देखकर आश्चर्य भी प्रकट किया.

 

सीनियर अधिवक्ता प्रदीप पटनायक एवं अन्यतम अधिवक्ता एवं पूर्व कॉरपोरेटर मीटा नायक ने भी शिविर का परिदर्शन कर मारवाड़ी समाज द्वारा किए जा रहे कार्य की भूरी-भूरी प्रशंसा की कि जरूरतमंद लोगों की आशा के अनुरूप इस शिविर को चलाया जा रहा है. यह जानकारी मीडिया प्रभारी कैलाश प्रसाद सांगानेरिया, श्रीमती सुमन मोदी एवं मनोज विजयवर्गीय ने दी. कटक मारवाड़ी समाज के अध्यक्ष किशन कुमार मोदी, मुख्य वरिष्ठ सलाहकार रमन बागड़िया, सचिव हेमंत अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सुरेश कुमार भरालेवाला सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज के अतिथि देबाशीष समांतराय, सज्जन शर्मा एवं रंजन बिश्वाल का शिविर कैंप में आने के लिये आभार व्यक्त किया.

About desk

Check Also

भाजपा ने अपना आंदोलन को स्थगित करने की घोषणा की

अब 2 से 4 फरवरी को होगा आंदोलन भुवनेश्वर। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री नव किशोर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

RSS
Follow by Email
Telegram